Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

सीएम-सिद्धू की लड़ाई में नवजोत कौर का ट्वीट कहा-मान साहब, आप सिद्धू की गिफ्ट में दी कुर्सी पर बैठे हैं

सीएम-सिद्धू की लड़ाई में नवजोत कौर का ट्वीट कहा-मान साहब, आप सिद्धू की गिफ्ट में दी कुर्सी पर बैठे हैं

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री भगवंत मान के बीच ट्वीट वार शुरू हो गई है. इश ट्वीट वॉर में अब डॉ. नवजोत कौर ने एक और ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने CM मान को मिली मुख्यमंत्री की कुर्सी पर तंज कसा है उन्होंने ट्वीट कर कहा कि CM, भगवंत मान; चलिए आज मैं आपके खजाने में छिपे हुए एक रहस्य पर से पर्दा उठाती हूं. आपको पता होना चाहिए कि जिस सम्माननीय कुर्सी पर आप बैठे हैं, वह आपके बड़े भाई नवजोत सिद्धू ने आपको उपहार में दी है. आपके अपने सबसे वरिष्ठ नेता ने चाहा था कि नवजोत पंजाब का नेतृत्व करें.

आपको बता दें कि दूसरी शादी पर बयान के बाद मुख्यमंत्री ने भी ट्वीट कर नवजोत सिद्धू के पिता भगवंत सिंह सिद्धू की दो शादियों पर तंज कसा था. तभी, डॉ. नवजोत कौर ने इस विवाद के बीच अपना पहला ट‌्वीट किया था और साफ किया था कि नवजोत सिद्धू के पिता, (एडवोकेट जनरल पंजाब) भगवंत सिंह सिद्धू ने केवल एक ही शादी की थी.

नवजोत कौर ने लिखा कि केजरीवाल ने विभिन्न माध्यमों से राज्य के प्रति उनके जुनून के बारे में जानते हुए पंजाब का नेतृत्व करने के लिए सिद्धू से संपर्क किया था. सिर्फ इसलिए कि वह अपनी पार्टी के साथ विश्वासघात नहीं करना चाहते थे, उन्होंने आपको एक मौका दिया. सिद्धू की एकमात्र चिंता पंजाब का कल्याण है और उन्होंने इसके लिए अपना सब कुछ कुर्बान कर दिया है। अगर आप सच के मार्ग पर चलते हैं और वह आपका समर्थन करेंगें। स्वर्णिम पंजाब राज्य उनका सपना है.

editor

Related Articles