Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

न्यू एगर्टन वूलन मिल्स स्टाफ को मिलेगी बकाया राशि, रिटायर्ड कर्मियों को भी होगा फायदा

न्यू एगर्टन वूलन मिल्स स्टाफ को मिलेगी बकाया राशि, रिटायर्ड कर्मियों को भी होगा फायदा

गुरदासपुर के कस्बा धारीवाल स्थित न्यू एगर्टन वूलन मिल्स के मौजूदा और रिटायर्ड कर्मचारियों को केंद्र सरकार द्वारा जल्द ही बकाया राशि सौंपी जाएगी. पंजाब भाजपा के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने इसकी जानकारी साझा करते हुए बताया कि केंद्रीय टेक्सटाइल मंत्री पीयूष गोयल से भरोसा मिला है. साथ ही कहा कि सभी राजनीतिक दल के नेताओं ने मिलकर कर्मचारियों की मांगों को अनसुना किया.

दरसल, शिष्टमंडल ने उन्हें अपनी मांगों से अवगत करवाते हुए मांग पत्र सौंपा, जिस पर गुरदासपुर से सांसद एवं एक्टर सन्नी देओल, राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ, केंद्रीय मंत्री गजेंदर सिंह शेखावत और केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश को साथ लेकर दिल्ली में केंद्रीय टेक्सटाइल मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात की गई. अश्विनी शर्मा ने केंद्रीय टेक्सटाइल मंत्री पीयूष गोयल को मिल कर्मचारियों की मांगों बारे विस्तृत जानकारी देते हुए उनका मांग पत्र भी सौंपा. केन्द्रीय मंत्री द्वारा मिल कर्मचारियों की मांग स्वीकार करते हुए मिल के मौजूदा और रिटायर्ड कर्मचारियों की बकाया राशि का भुगतान तुरंत करने का भरोसा दिया.

इस दौरान अश्विनी शर्मा ने केंद्रीय मंत्री का आभार व्यक्त करते कहा कि इससे धारीवाल मिल के मौजूदा और रिटायर्ड कर्मचारियों को बड़ी राहत मिलेगी. मोदी सरकार देश के लोगों की समस्याओं से परिचित है और उनके समाधान के लिए प्रतिबद्ध है.

editor

Related Articles