Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

Pakistan Former Army Chief: ‘PAK के पूर्व सेना प्रमुख जनरल बाजवा हीरोइनों के साथ करते थे सेक्स’, खुलासे के बाद पाकिस्तान में भूचाल

Pakistan Former Army Chief: ‘PAK के पूर्व सेना प्रमुख जनरल बाजवा हीरोइनों के साथ करते थे सेक्स’, खुलासे के बाद पाकिस्तान में भूचाल

Pakistan Former Army Chief: पाकिस्तान के पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. लंदन में रहने वाले पाकिस्तान के पूर्व सैन्य अधिकारी आदिल राजा ने आरोप लगाया है कि पाकिस्तानी सेना के आला अधिकारी एक्ट्रेसेस का इस्तेमाल देश के आला नेताओं को हनीट्रैप करने के लिए करते थे. उन्होंने दावा किया कि जनरल कमर जावेद बाजवा और आईएसआई चीफ रह चुके जनरल फैस इन पाकिस्तानी एक्ट्रेस को खुफिया एजेंसी के मुख्यालय में बुलाते थे और उनके साथ जिस्मानी रिश्ते बनाते थे.

आरोपों पर एक्ट्रेसेस ने क्या कहा?
बता दें कि आदिल राजा एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं. उनके 3 लाख सबस्काईबर्स हैं. आदिल राजा के चैनल का नाम सोल्डर स्पीक्स है. उन्होंने अपने चैनल पर ही ये खुलासा किया. आदिल राजा ने दावा किया कि पाकिस्तान की टॉप मॉडल का इस्तेमाल देश के सैन्य अधिकारी अपने फायदे के लिए करते हैं. ये आईएसआई के अधिकारी नेताओं और देश के अन्य पॉवरफुल लोगों को हनीट्रैप करने के लिए इन एक्ट्रेस को उनके पास भेजते हैं और फिर उनका वीडियो बना लेते हैं.

इस दावे के बाद आदिल राजा का वीडियो सोशल मीडिया में मेहविश हयात, माहिरा खान, सजल अली और कुब्रा खान की फोटोज के साथ वायरल हो गया. दरअसल आदिल राजा ने अपने खुलासे में एक्ट्रेसेस का नाम नहीं बताया. उन्होंने केवल शॉर्ट नेम बताया. राजा ने MH, MK और SA नाम बताया.

ख्वाजा आसिफ का आरोप, PAK के खिलाफ हो रहा अफगानिस्तान की धरती का इस्तेमाल

बाद में आदिल राजा ने सफाई देते हुए कहा कि उन नामों में पाकिस्तान समेत पूरी दुनिया में कई मॉडल और एक्ट्रेसेस हैं. उन्होंने कहा कि मैं किसी नाम का ना तो समर्थन करता हूं और न ही सोशल मीडिया पर किसी नाम लिए जाने की निंदा करता हूं. उधर आदिल राजा के इस दावे पर पाकिस्तान में भूचाल आ गया है.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles