Logo
  • July 13, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

टीम इंडिया की हार पर Ramiz Raja ने बीसीसीआई के लिए मजे- अरबों डॉलर की इंडस्ट्री वाली टीम पीछे रह गई और पाकिस्तान आगे निकल गया

टीम इंडिया की हार पर Ramiz Raja  ने बीसीसीआई के लिए मजे- अरबों डॉलर की इंडस्ट्री वाली टीम पीछे रह गई और पाकिस्तान आगे निकल गया

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत ने पाकिस्तान को हराकर जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की थी। सुपर-12 में पांच मैच खेलते हुए भारत ने सिर्फ एक मैच गंवाया था। लेकिन सेमीफाइनल में पहुंचकर भारत ने घुटने टेक दिए हैं, वहीं दूसरी तरफ बाबर आजम के नेतृत्व वाली पाकिस्तान की टीम ने सुपर-12 में खराब शुरुआत के बाद दमदार वापसी करते हुए फाइनल का सफर तय कर लिया है। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर होने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने टीम इंडिया और बोर्ड का मजाक उड़ाया है।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 सेमीफाइनल में भारत की हार का मजाक उड़ाते हुए पीसीबी प्रमुख Ramiz Raja  ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाड़ी अरबों डॉलर के लीग क्रिकेटरों से बेहतर हैं। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंज में फाइनल में पाकिस्तान का सामना इंग्लैंड से होगा।

रमीज राजा ने कहा, ”हम अपने आप पर शक करते रहते हैं। आप देखें वर्ल्ड क्रिकेट कितना पीछे रह गया है और पाकिस्तान कितना आगे निकला है। आप देखें, इस वर्ल्ड कप में नजर आ गया है कि बिलियन डॉलर की इंडस्ट्री वाली टीम पीछे रह गई और हम जो हैं वो ऊपर निकल गए हैं। तो हम कई चीज तो ठीक कर रहे हैं इसलिए उसका आप एंन्जॉय भी करें और रिसपेक्ट भी करें।

India vs England t20 world cup : इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में बनाई जगह, भारत टूर्नामेंट से हुआ बाहर

पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेलने उतरेगी। सुपर-12 में शुरुआती दो मैच गंवाने के बाद पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर थी, लेकिन नीदरलैंड द्वारा अफ्रीका को टूर्नामेंट से बाहर करने और फिर आखिरी मैच में बांग्लादेश को हराकर पाकिस्तान की टीम ने सेमीफाइनल में जगह बनाई थी, जहां टीम ने न्यूजीलैंड को हराया था।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles