Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

वेज खाने में मास का टुकड़ा मिलने से मचा बवाल

वेज खाने में मास का टुकड़ा मिलने से मचा बवाल

लगातार विकास की तरफ बढ़ता हुआ भारतीय रेलवे आए दिन अपनी सुविधाओं में विस्तार कर रहा है। वंदे भारत से लेकर तेज़ रफ्तार ट्रेनों और सुविधाजनक सफर के लिए सरकार हर दिन नए प्रयास कर रही है। हालांकि जमीनी स्तर की सच्चाई कुछ और ही बयान करती है। हाल ही में भारतीय रेलवे(Indian Railways) की एक नई खबर आई है। मामला भारत में सबसे तेज चलने वाली ट्रेन गतिमान एक्सप्रेस का है। रेलवे के वेज खाने में अचानक से मांस का टुकड़ा पाए जाने पर हड़कंप मच गया।

झांसी के वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन से दिल्ली के निजामुद्दीन स्टेशन तक जानेवाली गतिमान एक्सप्रेस का यह पूरा मामला है। 7 C कोच में सफर कर रहे यात्रियों ने वेज खाने में मांस की शिकायत की। इस कोच में झांसी से सफर करनेवाले यात्री राजेश तिवारी और उनकी पत्नी प्रीति तिवारी ने अपनी बेटी के ट्विटर अकाउंट से शिकायत की।

उन्होंने बताया कि ग्वालियर स्टेशन से वेज और नॉन वेज खाना ऑर्डर करने का ऑप्शन दिया जाता है। उन्होंने खाने में छोला और कुलचा ऑर्डर किया। उनके छोले में से मांस का टुकड़ा निकला और अपनी बेटी के ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर किया।

सोनम कपूर ने रोमांचक क्राइम ड्रामा ‘Blind’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया

इस बात की शिकायत स्टाफ से करने पर उन्होंने जवाब दिया कि वह सिर्फ खाना सर्व करने के लिए और खाने पैक करना दूसरे का काम हैं। सुपरवाइजर का भी ऐसा जवाब पाकर यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। बाद में कंप्लेंट बुक पर राजेश तिवारी ने शिकायत की।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles