Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

सोनम कपूर ने रोमांचक क्राइम ड्रामा ‘Blind’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया

सोनम कपूर ने रोमांचक क्राइम ड्रामा ‘Blind’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया

जियोसिनेमा की आगामी फिल्म Blind में सोनम कपूर आहूजा के साथ अपराध और रहस्य की एक रोमांचक दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हो जाइए. फिल्म 7 जुलाई से प्लेटफॉर्म पर मुफ्त में प्रीमियर के लिए तैयार है।

शोम मखीजा द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक, लिलेट दुबे और शुभम सराफ जैसे प्रभावशाली कलाकार शामिल हैं। अपने पहले लुक में एक मनोरम अनुभव का वादा करते हुए, ब्लाइंड दर्शकों को एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है।

ब्लाइंड फिल्म एक उल्लेखनीय केंद्रीय चरित्र को जीवंत करने का वादा करती है जो प्रतीत होने वाली दुर्गम चुनौतियों पर विजय प्राप्त करता है। नीरजा और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा जैसी फिल्मों में उनके उल्लेखनीय अभिनय और मातृत्व को अपनाने के बाद, सोनम कपूर आहूजा ने फिल्मों में एक शक्तिशाली वापसी की है, जिससे दर्शक ब्लाइंड में उनके प्रदर्शन को देखने के लिए उत्सुक हैं।

कम स्क्रीन-ना कोई प्रमोशन, फिर भी ‘आदिपुरुष’ से अच्छा कर रही छोटे बजट की ‘1920’

आरवी मोशन पिक्चर्स और लीड फिल्म्स, कनाई, अवमा और क्रॉस पिक्चर्स प्रोडक्शन के सहयोग से जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ब्लाइंड का प्रीमियर 7 जुलाई को केवल जियोसिनेमा पर होगा। अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles