Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

शुभमन गिल ने इंस्टा पोस्ट में किया अर्जुन तेंदुलकर को टैग, फैन्स के कमेंट्स ऐसे कि नहीं रुकेगी हंसी

शुभमन गिल ने इंस्टा पोस्ट में किया अर्जुन तेंदुलकर को टैग, फैन्स के कमेंट्स ऐसे कि नहीं रुकेगी हंसी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में मंगलवार को गुजरात टाइटन्स ने मुंबई इंडियंस को 55 रनों से हराया। इस मैच में शुभमन गिल ने 34 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली। गिल जिस समय बल्लेबाजी कर रहे थे, उस दौरान अर्जुन तेंदुलकर को स्लिप में फील्डिंग करते हुए भी देखा गया था। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का नाम शुभमन गिल से पहले भी जोड़ा जा चुका है और जब शुभमन ने इंस्टाग्राम पर इस जीत के बाद पोस्ट में अर्जु की फोटो को टैग किया, तो फैन्स ने मजे लेने शुरू कर दिए।

 

दरअसल गिल ने इस मैच के बाद दो तस्वीरें शेयर की हैं, और दोनों में वह बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं। पहली फोटो में बैकग्राउंड में ब्लर फोटो अर्जुन की भी दिख रही है और गिल ने इस फोटो में अर्जुन टैग कर दिया है। फिर क्या, ये देखकर फैन्स ने गिल को ट्रोल करना शुरू कर दिया और कुछ इस तरह के कमेंट्स किए-

अर्जुन तेंदुलकर बन सकते हैं रफ्तार के सौदागर, ब्रेट ली ने दी धांसू सलाह

‘रोहित को ब्रेक ले लेना चाहिए’, सुनील गावस्कर ने क्यों दी ऐसी सलाह

मैच की बात करें तो अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर गुजरात टाइटन्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 207 रन बनाए। गिल के अलावा डेविड मिलर ने 46 जबकि अभिनव मनोहर ने 42 रनों की पारी खेली। वहीं राहुल तेवतिया ने पांच गेंदों पर नॉटआउट 20 रन बनाए, जिसमें तीन छक्के शामिल थे। अर्जुन तेंदुलकर ने दो ओवर में 9 रन देकर एक विकेट चटकाया।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles