Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

सेल्स के मामले में फिसड्डी निकला ये iPhone 14 मॉडल, अब Apple ले सकती है ये फैसला

सेल्स के मामले में फिसड्डी निकला ये iPhone 14 मॉडल, अब Apple ले सकती है ये फैसला

नई iPhone 14 सीरीज और iPhone 13 सीरीज के डिजाइन में कोई अंतर नहीं है और शायद इसलिए कई लोग नए आईफोन 14 खरीदने से कतरा रहे हैं। कंपनी की उम्मीद के मुताबिक, एक नए iPhone 14 मॉडल की बिक्री नहीं हो पा रही है। एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। दरअसल, टेक दिग्गज Apple का हाल ही में लॉन्च किया गया iPhone 14 Plus ग्राहकों को लुभाने में कामयाब नहीं हो पा रहा है। एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि उम्मीद की मुताबिक इसकी बिक्री नहीं हो पा रही है। बता दें कि भारत में पिछले हफ्ते ही Apple iPhone 14 Plus की बिक्री शुरू हुई है।

नई iPhone 14 सीरीज और iPhone 13 सीरीज के डिजाइन में कोई अंतर नहीं है और शायद इसलिए कई लोग नए आईफोन 14 खरीदने से कतरा रहे हैं। कंपनी की उम्मीद के मुताबिक, एक नए iPhone 14 मॉडल की बिक्री नहीं हो पा रही है। एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है।

 

दरअसल, टेक दिग्गज Apple का हाल ही में लॉन्च किया गया iPhone 14 Plus ग्राहकों को लुभाने में कामयाब नहीं हो पा रहा है। एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि उम्मीद की मुताबिक इसकी बिक्री नहीं हो पा रही है। बता दें कि भारत में पिछले हफ्ते ही Apple iPhone 14 Plus की बिक्री शुरू हुई है।

Amazon prime, Disney+Hotstar अगर फ्री में चाहिए तो, करिए ये काम

रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर iPhone 14 और iPhone 14 Plus की बिक्री जल्द ही “फ्लैट” रहती है, तो ऐप्पल अक्टूबर की दूसरी छमाही में डिवाइस बनाने के लिए पुर्जों के ऑर्डर में कटौती कर सकता है। अगर ऐप्पल उम्मीद से अधिक आक्रामक तरीके से ऑर्डर काटता है, तो साल के अंत तक कुल iPhone 14 लाइनअप शिपमेंट पिछले साल की समान समय सीमा में iPhone 13 series की तुलना में भी गिर सकता है।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles