Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Urvashi Rautela फिर आईं ट्रोल्स के निशाने पर, चोरी के लगे आरोप

Urvashi Rautela फिर आईं ट्रोल्स के निशाने पर, चोरी के लगे आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बीते कुछ वक्त से लगातार ट्रोल्स के निशाने पर बनी हुई हैं। उर्वशी के सोशल मीडिया पोस्ट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं और उन्हें किसी न किसी वजह से खूब ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में जहां उर्वशी के ‘दिल टूटे पोस्ट्स’ को क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़ा जा रहा था तो इस बार एक्ट्रेस उनके टेडएक्स (TEDx) स्पीच की वजह से चर्चा में हैं। उर्वशी पर TedX स्पीच को चोरी करने का आरोप लगा है, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला
याद दिला दें कि इस महीने की शुरुआत में उर्वशी रौतेला का TEDx वीडियो सामने आया था, हालांकि उस वक्त तो उसकी ज्यादा चर्चा नहीं हुई लेकिन अब उर्वशी पर स्पीच चोरी करने के आरोप लग रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स काक हना है कि न्होंने TEDx टॉक में दी अपनी स्पीच को कॉपी किया है। कहा जा रहा है कि उर्वशी की स्पीच इसाबेल एलेंडे, चिमामांडा न्गोजी अदिची, डेनियल एच पिंक, ब्रेन ब्राउन जैसे कई बड़े स्पीकर्स की कॉपी है।

रेस्टोरेंट में काम कर रहीं Jhanvi Kapoor, सामने आया वीडियो , आपने देखा क्या?

पोस्ट कॉपी करने का भी लगा था आरोप
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्वशी ऐसे किसी आरोप के चलते खबरों में हैं। इससे पहले सितंबर 2018 में उर्वशी रौतेला एक पोस्ट को कॉपी करने की वजह से चर्चा में थीं। उर्वशी ने अपना एक इंस्टा पोस्ट, सुपरमॉडल गीगी हदीद के पोस्ट को हुबहू कॉपी किया था। हालांकि ट्रोल होने के बाद उर्वशी ने इसे अपनी टीम की गलती बताया था।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles