Logo
  • July 24, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

वीवो एक्स90 सीरीज जल्द आएगी, लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशन

वीवो एक्स90 सीरीज जल्द आएगी, लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशन

वीवो अपनी अपकमिंग X90 सीरीज जल्द लॉन्च करने जा रही है. इस सीरीज के तहत कंपनी Vivo X90, X90 Pro और X90 Pro+ 5G फोन पेश कर सकती है. हाल ही में इन तीनों प्रीमियम फोन्स को लेकर कई लीक सामने आई थीं, जिनसे प्रोसेसर और लॉन्चिंग की जानकारी सामने आ गई है. इस बीच फोन की एक नई लीक सामने आई है, जिसमें सीरीज में मिलने वाले फोन का खुलासा हुआ है.

अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार वीवो एक्स 90 सीरीज नवंबर में लॉन्च हो सकती है. सीरीज के सभी स्मार्टफोन्स को प्रीमियम रेंज में पेश किया जाएगा. हालांकि, कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

GSM Arena की रिपोर्ट के मुताबिक Vivo X90 सीरीज में 1 इंच का Sony IMX989 कैमरा सेंसर मिलेगा, जो पोट्रेट और लो लाइट मोड में शानदार फोटो कैप्चर करेगा. इसके अलावा सीरीज के फोन्स में 64MP का OmniVision OV64B टेलीफोटो लेंस भी मिल सकता है. रिपोर्ट में कहा गया है कि Vivo X90 सीरीज 50MP के Sony IMX758 सेंसर से लैस होगी. इसके साथ ही यूजर्स को स्मार्टफोन्स में Dolby Vision का भी सपोर्ट दिया जा सकता है.

सिर्फ कॉलिंग के बेस्ट है BSNL का ये प्लान, मिलती है 90 दिन की वैलिडिटी

फोन में मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशंस
पिछली रिपोर्ट्स के अनुसार वीवो के इस अगामी सीरीज के हैंडसेट्स में 6.78 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा. फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है, जिसको 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है.

फोन में मिलने वाला प्रोसेसर
इसके अलावा Vivo X90 सीरीज के टॉप मॉडल में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जबकि बेस व मिड मॉडल MediaTek के Dimensity 9200 चिपसेट से लैस होगा. कनेक्टिविटी के लिए फोन्स में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं.

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles