Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Vodafone Idea के सस्ते प्लान, मिलेगा सोनी लिव और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन

Vodafone Idea के सस्ते प्लान, मिलेगा सोनी लिव और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन

Vodafone Idea वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने यूजर्स को जबर्दस्त प्लान्स ऑफर कर रही है. यह कंपनी का सबसे सस्ता प्लान है. साथ ही इसमें ग्राहकों को कई बैनेफिट्स भी मिल रहे हैं.

आमतौर पर वोडाफोन-आइडिया के अनलिमिटेड प्लान बेस्ट बेनिफिट ऑफर करते हैं, लेकिन अगर आप बेहद कम कीमत में ज्यादा डेटा और ओटीटी सब्सक्रिप्शन चाहते हैं, तो कंपनी आपके लिए मात्र 82 रुपये का प्लान लेकर आई है.

इस प्लान में आपको सोनी लिव और डिज्नी+ हॉटस्टार जैसे लाइव स्ट्रीमिंग ऐप के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है., तो चलिए अब आपको इस प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं.

फ्री मिलेगा सोनी लिव का सब्सक्रिप्शन
वोडाफोन-आइडिया का 82 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को सोनी लिव का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है. इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को टोटल

4जीबी इंटरनेट डेटा भी मिलता है. गौरतलब है कि इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिन है. इस प्लान की वैधता भले ही 14 दिन को हो, लेकिन इस प्लान में मिलने वाला सोनी लिव का सब्सक्रिप्शन 28 दिन का है.

वोडाफोन-आइडिया का 151 रुपये वाला प्लान
इसके अलावा वोडाफोन आइडिया 151 रुपये वाला प्लान भी लेकर आई है. यह प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 8जीबी डेटा मिलेगा.

इसके अलावा इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 3 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है. हालांकि इसमें आपको फ्री कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट नहीं मिलता है.

आईफोन या एंड्रॉयड पर अपना ट्विटर अकाउंट कैसे डीएक्टिवेट करें

एयरटेल के 181 रुपये वाले डेटा प्लान में हॉटस्टार फ्री
इसके अलावा एयरटेल भी अपने यूजर्स के लिए 181 रुपये वाले प्लान ऑफर कर रही है. इस प्लान में कंपनी 3 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है.

इस प्लान ग्राहक डेली 1जीबी डेटा का लाभ भी उठा सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है. बता दें कि एयरटेल के पास कई और डेटा प्लान हैं, लेकिन उनमें हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है.

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles