Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

ऑटोमैटिक ब्राइटनेस कंट्रोल के साथ दुनिया का पहला 45 इंच सुपर अल्ट्रावाइड डुअल क्यूएचडी कर्व्ड डिस्प्ले लॉन्च किया

ऑटोमैटिक ब्राइटनेस कंट्रोल के साथ दुनिया का पहला 45 इंच सुपर अल्ट्रावाइड डुअल क्यूएचडी कर्व्ड डिस्प्ले लॉन्च किया

एचपी ने मौजूदा हाइब्रिड वर्कफोर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए भारत में एक्सेसरीज की खास और नई रेंज पेश की है। इनमें पॉली वोयेजर फ्री 60 यूसी ईयरबड्स, 960 4के वेबकैम, 45 इंच का कर्व्ड मॉनीटर, 925 एर्गोनॉमिक वर्टिकल माउस और थंडरबोल्ट जी4 डॉक शामिल हैं, जो यूजर्स की तेजी से बदलती लाइफस्टाइल और उनकी विविध जरूरतों को पूरा करने में सहायक होंगे।

हाइब्रिड वर्कप्लेस और वर्कस्टाइल के लिए उपभोक्ताओं को ऐसी टेक्नोलॉजी चाहिए जो उनके अनुभव को सुगम बनाए और हाइब्रिड माहौल में आसानी से कोलैबोरेट करने में मदद करे। उन्हें ज्यादा स्मार्ट टूल्स और सॉल्यूशंस की जरूरत है, जिससे उनकी उत्पादकता एवं दक्षता बढ़े। विशेष रूप से वीडियो कॉल, ऑडियो क्लैरिटी, मल्टीटास्किंग क्षमता और भरोसेमंद कनेक्टिविटी की बात हो, तो यह और भी जरूरी हो जाता है। एचपी की स्मार्ट एक्सेसरीज के इस पोर्टफोलियो को आधुनिक उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

एचपी इंडिया के सीनियर डायरेक्टर – पर्सनल सिस्टम्स विक्रम बेदी ने कहा, ‘पिछले कुछ वर्षों में कामकाजी वर्ग की जरूरतें तेजी से बदली हैं। इसमें हाइब्रिड वर्क की जरूरत, कोलैबोरेशन और सिक्योरिटी की जरूरत विशेष रूप से बढ़ी है। एचपी में हम बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए इनोवेशन पर फोकस करते हैं और नए ऑडियो, वीडियो एवं कोलैबोरेशन एक्सेसरीज की हमारी नई रेंज से यूजर्स की उत्पादकता बढ़ेगी। साथ ही कभी भी और कहीं भी यूजर्स को एंगेजिंग हाइब्रिड वर्क एक्सपीरियंस मिलेगा।’

पॉली वोयेजर फ्री 60 यूसी ईयरबड्स को इस तरह डिजाइन किया गया है, जिससे यूजर्स प्रोडक्टिव बनें, कनेक्टेड रहें और उनके लिए मनोरंजन भी सुनिश्चित हो। प्रत्येक बड में थ्री-माइक एरे सिस्टम है, जो बोलने वाले की आवाज को तीन तरफ से कैच करता है और आसपास के शोर को कम करते हुए साफ बातचीत सुनिश्चित करता है। हाइब्रिड और एडेप्टिव एक्टिव नॉइस कैंसलिंग (एएनसी) के कॉम्बिनेशन और एडवांस्ड नॉइस ब्लॉकिंग एल्गोरिदम से कॉल के दौरान दोनों तरफ क्लीयर ऑडियो सुनिश्चित होता है।

ईयरबड्स में कान की बनावट को ध्यान में रखकर तैयार तीन आकार के ईयर टिप्स मिलते हैं, जिससे पूरे दिन बिना किसी परेशानी के इनका प्रयोग किया जा सके। यूजर्स टचस्क्रीन केस के माध्यम से कंट्र्रोल करते हुए बैटरी लाइफ बढ़ा सकते हैं, कॉल से जुड़ी जानकारी डिस्प्ले पर देख सकते हैं और आसानी से इनपुट डिवाइस के बीच स्विच कर सकते हैं। ईयरबड्स को मजबूत बैटरी क्षमता के साथ पेश किया गया है। इससे 24 घंटे तक संगीत सुना जा सकता है और 16.5 घंटे तक बात की जा सकती है।

एचपी ने 45 इंच का कर्व्ड मॉनीटर खास यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखकर बनाया है। इसका अनूठा डिजाइन हाइब्रिड वर्कफोर्स की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम है। यह 45 इंच का बड़ा डायगोनल, डुअल क्यूएचडी, 1500 आर कर्व्ड मॉनीटर है, जिसका 165 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट बेहतर व्यू सुनिश्चित करता है और व्यूइंग एंगल को आरामदायक बनाता है।

भारत में गूगल पिक्सल मोबाइल फोन के लिए आफ्टर-सेल्स सर्विस सपोर्ट प्रदान करेगी एफ1 इन्फो सॉल्यूशंस एंड सर्विसेज

हाइब्रिड वर्क की जरूरतों को ध्यान में रखकर दिया गया डुअल डिस्प्ले यूजर्स को एक साथ दो कंप्यूटर जोड़ने की सुविधा देता है, जिससे आसानी से मल्टीटास्किंग की जा सकती है। मॉनीटर में इंटीग्रेटेड डुअल साइड-फायरिंग स्पीकर दिए गए हैं, जिससे कोई अतिरिक्त केबल या एक्सटर्नल स्पीकर जोड़े बिना ही साफ आवाज मिलती है। यूजर्स को बेहतर अनुभव देने के लिए इस मॉनीटर में मल्टीपल कनेक्टिविटी भी दी गई है।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles