Logo
  • June 25, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

दिवाली पर पीरियड ब्लड मिक्स कर लड्डू बांटे, काला जादू किया, Kangana Ranaut को सद्गुरु का वीडियो देख याद आए ये आरोप

दिवाली पर पीरियड ब्लड मिक्स कर लड्डू बांटे, काला जादू किया, Kangana Ranaut को सद्गुरु का वीडियो देख याद आए ये आरोप

Kangana Ranaut Recalls Being called Witch: कभी अपने बेबाक अंदाज के लिए तो कभी अपने क्लासी स्टाइल स्टेटमेंट के लिए कंगना रनौत खबरों में छाईं रहती हैं। अब एक बार फिर कंगना अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। कंगना ने इंस्टाग्राम पर हाइलाइट्स में वर्ल्ड फेमस सद्गुरु का एक वीडियो शेयर किया है। इस खास वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि उन्हें वो दिन याद आ गए हैं जब उन पर एक एडिटर ने काला जादू करने के आरोप लगाए थे।

Kangana Ranaut  ने सद्गुरु का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ये जानकारी दे रहे हैं 200 साल पहले कैसे महिलाओं को डायन कहकर जिंदा जला दिया जाता था। अगर आपके पास सुपर पावर्स हैं तो आपको डायन करार दिया जाएगा। मुझे भी डायन कहा गया लेकिन मैंने खुद को जलने नहीं दिया उल्टा उनको…..हा हा हा…मैं रियल विच हूं वोहााहा आबरा का डाबरा…’ कंगना के मजाकिया अंदाज में कही गई इस बात का इशारा एक दफ उन पर लगे काले जादू करने के आरोपों से है।

Baba Ramdev Bollywood पर भड़के, कहा- Salman Khan लेते हैं ड्रग्स और बाकी…

कंगना ने अपनी इस पोस्ट में लिखा कि कैसे एक जाने माने अखबार की एडिटर ने कितने दावे के साथ ये लिखा कि मैं काला जादू करती हूं। कंगना ने लिखा, साल 2016 में saritatanwar2707 एडिटर ने लिखा कि मैंने सक्सेस पाने के लिए ब्लैक मैजिक का सहारा लिया और मैंने अपने पीरियड ब्लड़ को लड्डुओं में मिक्स कर दिवाली गिफ्ट के तौर पर उन्हें बांट दिया।’

कंगना ने उनको लेकर लिखीं गईं इन बातों को लेकर कहा बहुत मजेदार थे वो दिन भी जब उन पर काला जादू करने को लेकर खबरें छाई रहीं। उन्होंने कहा, ‘कैसे किसी भी बिना फिल्मी बैकग्राउंड, ना कोई एजेंसी, ना बॉयफ्रेंड होने के बावजूद भी कैसे टॉप पर छा गईं थीं और सबने सामुहिक रूप से इसका जवाब दिया ‘काला जादू’।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles