Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

मोटोरोला ने सस्ता स्मार्टफोन किया लॉन्च

मोटोरोला ने सस्ता स्मार्टफोन किया लॉन्च

मोटोरोला ने आखिरकार भारत में अपनी लेटेस्ट ई-सीरीज का Moto E32 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. फोन को पहले यूरोपीय बाजारों के लिए लॉन्च किया गया था, लेकिन अब ई-सीरीज स्मार्टफोन ने भारतीय बाजार में भी अपनी जगह बना ली है. मोटो ई-सीरीज में कंपनी आम तौर बजट फोन पेश करती है. कंपनी ने Moto E32 को एकमात्र वेरिएंट में लॉन्च किया है. फोन की कीमत 10,499 रुपये है.

Moto E32 में 6.5-इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. इसके अतिरिक्त, इसमें MediaTek Helio G37 को 4GB RAM के साथ जोड़ा गया है. कंपनी ने फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है.नया फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 OS के साथ आता है. इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें कंपनी 10W चार्जिंग के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी ऑफर कर रही है.

भारत में जल्द लॉन्च होगी iQOO 11 सीरीज, सामने आए मॉडल नंबर   

फोटोग्राफी के लिए फोन में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें 50 एमपी का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. Moto E32 में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP सेंसर दिया गया है.अन्य फीचर का बात करें, तो फोन में प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, नोटिफिकेशन LED, फिंगरप्रिंट रीडर शामिल हैं. इसके अलावा इसमें फेस अनलॉक सपोर्ट भी मिलता है.

मोटोरोला ने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन को केवल 64GB + 4GB वेरिएंट में पेश किया है और इसकी कीमत 10,499 रुपये है. यह दो कलर ऑप्शन- आर्कटिक ब्लू और इको ब्लैक में उपलब्ध है. इसे फ्लिपकार्ट और अन्य प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles