Logo
  • July 23, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

कार्डिएक अरेस्ट से 24 साल की एक्ट्रेस Aindrila Sharma का निधन, 2 बार कैंसर को दे चुकी थीं मात

कार्डिएक अरेस्ट से 24 साल की एक्ट्रेस Aindrila Sharma का निधन, 2 बार कैंसर को दे चुकी थीं मात

24 साल की बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) का रविवार को निधन हो गया। बीती रात को उन्हें कई बार कार्डिएक अरेस्ट आया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर्स ने उनका कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (CPR) भी किया था। इस बीच उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी। आखिरकार दोपहर 12 बजकर 59 मिनट पर उन्होंने दम दोड़ दिया। एंड्रिला दो बार कैंसर को भी मात दे चुकी थीं। उन्हें डॉक्टर्स ने कैंसर फ्री घोषित कर दिया था और उन्होंने एक्टिंग में वापसी की।

ब्रेन स्ट्रोक के बाद अस्तपाल में थीं भर्ती
एंड्रिला हावड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया ने सूत्रों के हवाले से बताया कि उन्हें बाद में हार्ट अटैक भी आया जिसके बाद उन्होंने प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया। वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थीं। एंड्रिला को 1 नवंबर को ब्रेन स्ट्रोक आया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त वह बेहोशी की हालत में थीं।

Elli Avram ड्रेस में लगाकर पहुंची सेलोटेप?

ब्रेन स्ट्रोक की वजह से उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट्स जमा हो गए थे। उन्हें तुरंत ऑपरेशन थिएटर में शिफ्ट किया गया जहां न्यूरोसर्जन ने ब्रेन हेमरेज को निकालने के लिए सर्जरी की थी।

टीवी शोज का पॉपुलर चेहराएंड्रिला बंगाली टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री थीं। उन्होंने टीवी शो ‘झुमूर‘ से डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने ‘जीबोन काठी‘, ‘जीबोन ज्योति‘ सहित अन्य शोज किए। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कदम रखा। हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज ‘भागर‘ में एक्टिंग की। जिसमें उनके ब्वॉयफ्रेंड सब्यसाची थे।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles