Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Adnan Sami का बड़ा बयान- पाकिस्तान ने मेरे साथ जो किया, उसकी मैं हकीकत उजागर करूंगा

Adnan Sami का बड़ा बयान- पाकिस्तान ने मेरे साथ जो किया, उसकी मैं हकीकत उजागर करूंगा

Adnan Sami On Pakistan: संगीतकार अदनान सामी ने उन्हें प्रताड़ित करने के लिए पाकिस्तानी प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि सही समय आने पर वो इसका खुलासा करेंगे, जिससे कई लोग सदमे में आ जाएंगे. अदनान, जो 2016 से भारत के नागरिक हैं, ब्रिटेन में एक पाकिस्तानी पिता के घर पैदा हुए थे. अदनान ने पाकिस्तान की आलोचना करने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ी. नए घटनाक्रम में उन्होंने ‘हकीकत उजागर’ करने का वादा किया कि प्रशासन ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया.

अदनान सामी ने किया ये पोस्ट
उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर के साथ एक लंबा नोट साझा किया. नोट में लिखा है, “कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरे मन में पाकिस्तान के प्रति इतनी नफरत क्यों है. कड़वा सच यह है कि मुझे पाकिस्तान के लोगों के प्रति कोई नफरत नहीं है, जो बहुत अच्छे हैं. मैं उन सभी से प्यार करता हूं जो मुझसे प्यार करते हैं.”गायक ने कहा कि उनके साथ हुए व्यवहार के कारण उन्हें पाकिस्तान प्रशासन से समस्या है.

मंगेतर ने ही लीक किया था PAK Actress का इंटीमेट वीडियो

पाकिस्तान को छोड़ने का कारण
उन्होंने कहा, “हालांकि, मेरी सरकार के खिलाफ कई दिक्कतें हैं. जो लोग मुझे वास्तव में जानते हैं, उन्हें यह भी पता होगा कि उस प्रशासन ने मेरे साथ कई वर्षों तक क्या किया, जो अंतत: मेरे लिए पाकिस्तान छोड़ने के बड़े कारणों में से एक बन गया.”

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles