Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

अमिताभ- अनुष्का के बाइक राइडर्स का ट्रैफ‍िक पुलिस ने काटा चालान, भरने पड़ेंगे इतने रुपये

अमिताभ- अनुष्का के बाइक राइडर्स का ट्रैफ‍िक पुलिस ने काटा चालान, भरने पड़ेंगे इतने रुपये

कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर की थी, जिसमें वह मुंबई की सड़कों पर एक बाइक राइडर संग बैठे नजर आ रहे थे. अमिताभ और उनके साथ के राइडर, दोनों ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ था. इसके बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसमें एक्ट्रेस पल्सर बाइक पर राइडर संग बैठकर कहीं जाती दिखी थीं. इन दोनों ने भी हेलमेट नहीं लगाया था. बस फिर देर किस बात की थी, दोनों सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. यूजर्स ने दोनों को सेफ्टी का ज्ञान देते हुए जमकर ट्रोल किया. हालांकि, अमिताभ ने तो अपनी सफाई में फैन्स को यह जानकारी दी कि उन्होंने जो बाइक वाली फोटो शेयर की थी, वह शूटिंग के दौरान की थी. पर अनुष्का की ओर से अबतक कोई सफाई नहीं पेश की गई है.

मुंबई ने बाइक राइडर्स पर ठोका चालान
PTI के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने अमिताभ और अनुष्का के राइडर्स पर चालान लगाया है. दोनों ने क्योंकि हेलमेट नहीं पहना हुआ था, ऐसे में दोनों पर 10,500 रुपये का चालान लगाया गया है. सीनियर पुलिस ऑफीशियल्स ने बताया कि अमिताभ और अनुष्का जिनके साथ बैठकर गए, दोनों ने ही हेलमेट नहीं लगाया हुआ था और बिना हेलमेट दोनों मुंबई की सड़कों पर बाइक राइड कर रहे थे. दोनों ही राइडर्स ने रूल्स तोड़े हैं. मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर दोनों राइडर्स के खिलाफ चालान की कॉपीज इशू की हैं.

Manoj Bajpayee ने ‘सहारा तू मेरा’ के अपने नए गाने की झलक दिखाई

जानकारी के लिए आप लोगों को बता दें कि जब अमिताभ और अनुष्का के फोटो और वीडियो यूजर्स ने देखे तो सभी ने इन्हें जमकर क्रिटिसाइज किया. मुंबई पुलिस के संज्ञान में दोनों क्लिप्स को टैग किया. इस बात पर गौर करते हुए मुंबई पुलिस ने दोनों राइडर्स पर 10,500 रुपये का चालान जारी किया है.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles