Logo
  • July 24, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

AUS vs SL T20 WC: मिशेल स्टार्क ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर अब धनंजय डिसिल्वा को दी वॉर्निंग

AUS vs SL T20 WC: मिशेल स्टार्क ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर अब धनंजय डिसिल्वा को दी वॉर्निंग

AUS vs SL T20 WC: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सुपर-12 के ग्रुप-1 का मुकाबला आज ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच पर्थ में खेला जा रहा है। श्रीलंका ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। मुकाबले के पांचवें ओवर का एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस फोटो में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) फिर से वही करते हुए नजर आए, जो उन्हाेंने इसी महीने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में की थी। स्टार्क श्रीलंका के बल्लेबाज धनंजय डिसिल्वा को नॉन स्ट्राइकर एंड पर वॉर्निंग देते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल फोटो में देखने को मिल रहा है कि चौथे ओवर की पांचवीं गेंद फेंकने के बाद स्टार्क श्रीलंकाई बल्लेबाज को क्रीज में रहने की वॉर्निंग दे रहे हैं। उस समय श्रीलंका का स्कोर एक विकेट पर 24 रन था। डिसिल्वा के साथ कुसल मेंडिस क्रीज पर मौजूद थे। वायरल फोटो में स्टार्क डिसिल्वा को क्रीज से बाहर न निकलने के लिए इशारा कर रहे हैं। स्टार्क ने एक बार नहीं बल्कि दो बार डिसिल्वा को क्रीज न छोड़ने की वॉर्निंग दी।

Happy Diwali 2022: भारतीयों के अलावा पाकिस्तान, अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटरों ने भी दी दिवाली की शुभकामनाएं, देखिए मैसेज

स्टार्क इससे पहले, इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में 5वें ओवर के दौरान जब चौथी गेंद डाल रहे थे तो बटलर ने गेंद डलने से पहले ही क्रीज छोड़ दी थी। ऐसे में स्टार्क ने उन्हें वॉर्निंग दी थी कि वो ऐसा ना करें। इस दौरान उन्हें स्टंप माइक में यह भी कहते पकड़ा गया था कि मैं दीप्ति नहीं हूं, लेकिन मैं ऐसा कर सकता हूं।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles