Logo
  • July 24, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

लोकप्रिय तो शाहरुख भी हैं, गांगुली की वकालत करने पर भाजपा का Mamata पर तंज

लोकप्रिय तो शाहरुख भी हैं, गांगुली की वकालत करने पर भाजपा का Mamata पर तंज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata benerjee ने पीएम मोदी से अपील की है कि सौरभ गांगुली को आईसीसी का चुनाव लड़ने की इजाजत दी है। दीदी द्वारा दादा की इस वकालत के बाद भाजपा ने ममता पर पलटवार किया है। बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहाकि अगर ममता गांगुली के रोल का विस्तार चाहती हैं तो उन्हें पश्चिम बंगाल का ब्रांड एंबेसडर बना दें। गौरतलब है कि फिलहाल फिल्म अभिनेता शाहरुख खान पश्चिम बंगाल के ब्रांड एंबेसडर हैं।

सुवेंदु अधिकारी ने इसी बात को लेकर ममता बनर्जी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को चाहिए कि वह शाहरुख को प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर पद से हटाकर सौरव गांगुली को बना दें। अगर वह वास्तव में सौरव गांगुली के रोल का विस्तार चाहती हैं तो उन्हें सबसे पहले यह कदम उठाना चाहिए। अधिकारी ने कहा कि खेल में राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री इन बातों से दूर रहते हैं।

Congress के लिए कितने कारगर होंगे मल्लिकार्जुन खड़गे, चुनाव में हार से बोहनी का खतरा! –

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज दिन में कहा था कि मैं प्रधानमंत्री से अपील करती हूं कि गांगुली को आईसीसी चुनाव लड़ने की इजाजत दी जाए। ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि गांगुली एक लोकप्रिय शख्सियत हैं, इसलिए उन्हें वंचित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार से अपील करती हूं कि राजनीतिक तौर पर फैसला न लिया जाए, क्रिकेट और खेल को ध्यान में रखें। वह राजनीतिक दल के सदस्य नहीं हैं। बता दें कि सौरभ गांगुली बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष पद पर वापसी करने वाले हैं।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles