Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

भाजपा की स्टार प्रचारक है एंबुलेंस, PM Modi के काफिले के बीच बार-बार आने पर कांग्रेस का तंज

भाजपा की स्टार प्रचारक है एंबुलेंस, PM Modi के काफिले के बीच बार-बार आने पर कांग्रेस का तंज

PM Modi के काफिले के बीच बार-बार एंबुलेंस के आने पर कांग्रेस ने तंज कसा है। पार्टी ने कहा कि एंबुलेंस भाजपा की स्टार प्रचारक है। पिछले दिनों प्रधानमंत्री ने चुनावी रैलियों के दौरान एंबुलेंस को रास्ते देने के लिए अपना काफिला रोका था। अब इस पर तंज कसते हुए कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि इसे प्रधानमंत्री की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का ‘स्टार प्रचारक’ बनाया जाना चाहिए।

कांग्रेस की युवा शाखा भारतीय युवा कांग्रेस (IYC) के प्रमुख श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट करते हुए दो मांगे लिखी हैं। उन्होंने कहा, “मेरी 2 मांगे है:- 1. PM की सुरक्षा में इतनी भारी सुरक्षा चूक की निष्पक्ष जांच की जाए, क्योंकि PM जिस रास्ते पर होते है वहां पर चुनावों के दौरान बार-बार, बिना सुरक्षा जांच के Ambulance का आना सिर्फ सयोंग नही। 2. अन्यथा Ambulance को BJP की स्टार प्रचारक सूची में शामिल किया जाए।”

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को 50 किलोमीटर लंबा रोड शो किया था। पीएम ने अहमदाबाद में विशाल रोड शो के दौरान एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रोक दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री के काफिले के दौरान एंबुलेंस आई है। इससे पहले भी कई मौकों पर एंबुलेंस को रास्ता देने के चलते पीएम ने अपना काफिला रोका था। इसी को लेकर कांग्रेस नेता ने भाजपा पर तंज कसा है।

Ludhiana court Blast case, मुख्य साजिशकर्ता दिल्ली हवाईअड्डे से गिरफ्तार

ट्विटर पर भी, कई लोगों ने सवाल किया कि कैसे एक वाहन, जो काफिले का हिस्सा भी नहीं है वह उस रूट पर आ गया जहां से पीएम गुजर रहे थे। बता दें कि जहां से प्रधानमंत्री का काफिला गुजरता है वहां काफिले के अलावा किसी अन्य वाहन की अनुमति नहीं होती है। भारत के प्रधानमंत्री की सुरक्षा की देखरेख करने वाला स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) काफिले के मार्ग को पहले से क्लीन करता है।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles