Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Debina Banerjee मैटर्निटी शूट पर हुईं जमकर ट्रोल, लोग बोले- सीता बनी थीं, सिर्फ ब्रा और पेट!

Debina Banerjee मैटर्निटी शूट पर हुईं जमकर ट्रोल, लोग बोले- सीता बनी थीं, सिर्फ ब्रा और पेट!

टीवी ऐक्ट्रेस Debina Banerjee फिर से मां बनने वाली हैं। वह मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी शूट का बीटीएस वीडियो शेयर किया है। देबीना ने कैप्शन में लिखा है कि वह एक चमत्कार को कैप्चर कर रही हैं। हालांकि उनके कई फॉलोअर्स को उनका शूट नहीं जमा। देबीना के इंस्टाग्राम पर उनको ट्रोल किया जा रहा है।

टीवी ऐक्ट्रेस देबीना बनर्जी फिर से मां बनने वाली हैं। वह मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी शूट का बीटीएस वीडियो शेयर किया है। देबीना ने कैप्शन में लिखा है कि वह एक चमत्कार को कैप्चर कर रही हैं। हालांकि उनके कई फॉलोअर्स को उनका शूट नहीं जमा। देबीना के इंस्टाग्राम पर उनको ट्रोल किया जा रहा है।

एक यूजर ने लिखा है, तुम इंडियन लड़की हो न कि यूएसए की हो। कौन करवाता है फोटोशूट। तुम अपने घर में रखो वीडियो। दुनिया को क्यों दिखाती हो। कुछ लोगों ने उन्हें हील्स पहनने पर भी ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा है। मैडम सीताजी का रोल किया था। शरम नहीं आती, थोड़ा तो उनका खयाल दिमाग में रखा होता।

Chhavi Mittal ने ‘UFO’ का वीडियो पोस्ट कर किया एलियन दिखने का दावा, यूजर बोली- मुझे भी दिखा…

एक कमेंट है, भारत की हया खो गई। हे भगवान सिर्फ ब्रा और टमी। फैशन के नाम पर लोग बहुत अजीब हो गए हैं। बता दें कि देबीना शादी के 11 साल बाद बेटी को जन्म दिया था। उनकी प्रेग्नेंसी में काफी कॉम्प्लिकेशंस थे। देबीना लंबे वक्त से इलाज करवा रही थीं।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles