Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Black Friday Sale:आईफोन 14 पर फ्लिपकार्ट दे रही है बंपर डिस्काउंट

Black Friday Sale:आईफोन 14 पर फ्लिपकार्ट दे रही है बंपर डिस्काउंट

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट अपने प्लेटफॉर्म पर ब्लैक फ्राइडे सेल चला रहा है. यह 30 नवंबर तक चलेगी. सेल में आईफोन, नथिंग फोन (1) और अन्य स्मार्टफोन्स पर शानदार डिस्काउंट दे रही है. इसके अलावा Flipkart Black Friday Sale में iPhone 14 पर बंपर छूट मिल रही है. आप सेल से आईफोन 14 सस्ते में खरीद सकते हैं, तो चलिए अब आपको सेल में आईफोन 14 पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में बताते हैं.

आईफोन 14 की कीमत 79,900 रुपये से शुरू होती है. हालांकि, फ्लिपकार्ट पर यह 77,400 रुपये की शुरुआती कीमत में मिल रहा है. साथ ही इस पर 5000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. गौरतलब है कि यह ऑफर केवल HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर मिलेगा. इसके अलावा फोन पर 20,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

आईफोन 14 में कंपनी 6.1 इंच का Super Retina XDR डिस्प्ले ऑफर कर रही है. डिस्प्ले में 800 nits ब्राइटनेस मिलती है. कंपनी ने आईफोन 14 में सैटेलाइट कनेक्टिविटी भी दी है. यह सर्विस इमेरजेंसी में उपलब्ध होगी. आईफोन 14 को पांच कलर ऑप्शन में आता है. इनमें मिडनाइट, स्टारलाइट, पर्पल, ब्लू और प्रोडक्ट रेड कलर शामिल हैं.

Twitter पर Suspended Account होंगे बहाल, Elon Musk ने किया ऐलान –

ऐपल आईफोन 14 तीन वेरिएंट में उपलब्ध है. इसके बेस वेरिएंट में 128GB स्टोरेज के साथ आता है, जबकि दूसरे वेरिएंट में 256GB स्टोरेज मिलता है. वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 512GB स्टोरेज से लैस है.

इस लेटेस्ट आईफोन में कंपनी A15 Bionic चिपसे दे रही है. यह डिवाइस पिछले मॉडल के मुकाबले बेहतर कैमरा और कई शानदार फीचर्स से लैस है. हैंडसेट डुअल सिम के साथ आता है. फोन iOS 16 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है.

फोन के बैक पैनल पर दो कैमरा सेंसर्स हैं. फोन में 12MP का मेन सेंसर लगाया गया है. कंपनी का दावा है की नया सेंसर कम रोशनी में भी बेहतरीन इमेज क्वालिटी दे सकता है. ऐपल का दावा है कि इसका Night Mode पहले से अधिक बेहतर है. साथ ही इसमें सामने भी एक नया 12MP ट्रू डेप्थ कैमरा दिया गया है.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles