Logo
  • July 24, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

IND vs NZ : India के लिए बुरी खबर, पहला मैच हारने के बाद अब दूसरे वनडे पर बारिश का साया

IND vs NZ : India के लिए बुरी खबर, पहला मैच हारने के बाद अब दूसरे वनडे पर बारिश का साया

न्यूजीलैंड ने India को पहले वनडे मैच में 7 विकेट से हराकर दमदार अंदाज में सीरीज की शुरुआत की है। तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रविवार (27 नवंबर) को हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में खेला जाएगा। भारत के लिए सीरीज में बने रहने के लिए ये मैच जीतना काफी जरूरी है। टी20 सीरीज में बारिश की वजह से मैच प्रभावित हुआ था और अब वनडे सीरीज के दूसरे मैच पर भी बारिश का साया है।

वनडे विश्व कप को शुरू होने में सिर्फ 11 महीने बचे हैं, ऐसे में दोनों ही टीमें अपनी परफेक्ट प्लेइंग इलेवन की तलाश में है। भारत को पहले वनडे में हार मिली थी, टॉम लैथम और केन विलियमसन ने दोहरी शतकीय साझेदारी करते हुए भारत को पटखनी दी थी।

हैमिल्टन में रविवार को होने वाले मुकाबले के दौरान मौसम खराब रहने वाला है। जोकि फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है। रविवार के दिन तापमान 16 से 18 डिग्री के बीच रहेगा। दोपहर में बारिश की संभावना भी है। पूर्वानुमान के अनुसार, दिन में बादल छाए रहेंगे और गरज के साथ 19 प्रतिशत संभावना के साथ 4 घंटे तक 10.7 मिमी बारिश की संभावना है। इस दौरान तेज हवा और मौसम ठंडा रहेगा।

IND vs NZ: न्यूजीलैंड ने पहले ODI मैच में भारत को दी शिकस्त

पिच रिपोर्ट
न्यूजीलैंड में मौजूद अन्य पिचों की तरह सेडन पॉर्क की पिच भी बल्लेबाजों के लिए मददगार रहती है। पहले वनडे मैच की तरह इस मैच में भी खूब रन बनने वाले हैं। तेज गेंदबाजों को भी मदद मिलेगी।

टीमें इस प्रकार हैं :
भारत:
शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, शाहबाज अहमद, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह, शार्दुल ठाकुर और उमरान मलिक।
न्यूजीलैंड:
केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलेन, डेविन कॉनवे, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, टिम साउदी, मैट हेनरी, एडम मिल्ने, जिमी नीशाम, मिशेल सैंटनर और लॉकी फर्ग्यूसन।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles