Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

जानें कब रिलीज होगा ‘झूमे जो Pathan’

जानें कब रिलीज होगा ‘झूमे जो Pathan’

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन्स इन दिनों काफी एक्साइटिड हैं, क्योंकि किंग खान की कमबैक फिल्म पठान (Pathaan) की रिलीज के करीब आ रही है। शाहरुख, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर पठान का पहला गाना बेशरम रंग हाल ही में रिलीज हुआ था। एक ओर जहां गाना अभी तक ट्रेंड कर रहा है और व्यूज में रिकॉर्ड बना चुका है तो दूसरी ओर इस पर काफी विवाद भी हो रहा है। इन सबके बीच पठान का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan) कब रिलीज होगा और आप उसे कहां देख पाएंगे, ये हम आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

11 बजे रिलीज होगा पठान का दूसरा गाना
शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि पठान का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ कब रिलीज होगा। बता दें कि ‘झूमे जो पठान’, 22 दिसंबर को सुबह 11 बजे रिलीज होगा। इस गाने को यशराज फिल्म्स के यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा। वहीं साथ ही साथ फिल्म की कास्ट और टीम इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर करेगी। इस गाने के लिए सोशल मीडिया पर अभी से एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

Kangana Ranaut Photos: इस हसीना ने जैकेट के बटन खोलकर दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक, फोटोज हो रहीं जमकर वायरल

क्या है शाहरुख खान का पोस्ट
शाहरुख खान ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”झूमे जो पठान’ मेरी जान, महफिल ही लुट जाए… सब्र रखिए। कल ठीक 11 बजे, वादा रहा… पठान का।’ शाहरुख के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स तक रिएक्ट कर रहे हैं। एक ओर जहां गाने के लिए एक्साइटमेंट है तो दूसरी ओर कई लोगों की नजर इस पर भी है कि क्या बेशरम रंग की तरह इस पर कोई विवाद होगा? कुछ ऐसे ही कमेंट्स इस पोस्ट पर हैं, कुछ कह रहे हैं कि अब इस गाने पर विवाद नहीं होना चाहिए, जबकि कुछ का कहना है कि शाहरुख-दीपिका अब कैसे हिन्दुत्व का मजाक उड़ाएंगे ये हमें देखना है।

जनवरी में रिलीज होगी पठान
गौरतलब है कि पठान, 25 जनवरी को रिलीज होगी। पठान एक पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी के साथ ही अन्य साउथ की भाषओं में भी रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका और शाहरुख के साथ ही जॉन नजर आएंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। कुछ वक्त पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा, जिसके लिए हर कोई एक्साइटिड है। ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा रिकॉर्ड बना सकती है।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles