Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

LaserJet Pro MFP 4104 लॉन्च, जानिए कितनी है कीमत और क्या है खास

LaserJet Pro MFP 4104 लॉन्च, जानिए कितनी है कीमत और क्या है खास

HP India ने अपने नए लेज़रजेट प्रो MFP 4104 (LaserJet Pro MFP 4104) प्रिंटरों को लॉन्‍च किया है। यह भारत में प्रिंटआउट तथा फोटोकॉपी करने वाले बिज़नेस मालिकों की अधिक से अधिक प्रिंटिंग जरूरतों को पूरा करने में समर्थ है। ये बहुपयोगी प्रिंटर किफायती और बेहतर प्रिंटिंग, स्‍कैनिंग तथा कॉपिंग क्षमताओं से लैस हैं। साथ ही कंपनी ने ग्राहकों का ख्याल रखते हुए तीन साल की वारंटी की भी पेशकश की है।

LaserJet Pro MFP 4104 प्रिंटर इस तरह से बनाए गए हैं कि शक्तिशाली और आसान परफॉरमेंस का लाभ दिलाएंगे। ये 40 पेज प्रति मिनट[iii] और पहला प्रिंटआउट टाइम 6.3 सेकंड से कम की जबर्दस्‍त प्रिंटिंग स्‍पीड के साथ उपलब्‍ध हैं और कारोबारों को इनसे तेज रफ्तार तथा किफायती प्रिंटिंग की सुविधा मिलेगी। सा‍थ ही, इन प्रिंटरों में डुप्‍ले प्रिंटिंग तथा सिंगल-पास डुअल-साइड स्‍कैनिंग की भी सुविधा है जो पेपर के इस्‍तेमाल को कम रखते हुए खर्च में भी कमी लाएगी। इस डिवाइस में 80,000 पेजों की ड्यूटी साइकिल है और टोनर में 9800 पेजों[iv] तक की प्रिंटिंग क्षमता है।

 

HP की इस नई प्रिंटर रेंज के तीन वेरिएंट्स पेश किए गए हैं – HP LaserJet Pro MFP 4104 dw (डुप्‍ले और वायरलैस), fdn (फैक्‍स, डुप्‍ले एवं नेटवर्क), तथा fdw (फैक्‍स, डुप्‍ले एवं वायरलैस), यानि विभिन्‍न बिज़नेस अपनी जरूरतों के मुताबिक मॉडल चुन सकते हैं।

 

सुनीश राघवन, सीनियर डायरेक्‍टर, प्रिंटिंग सिस्‍टम्‍स, HP इंडिया मार्केट ने कहा, ”हमारा मानना है कि कारोबारों को किफायती तरीके से आगे बढ़ने के लिए स्‍मार्ट एवं किफायती टेक्नोलॉजी की आवश्‍यकता होती है, और हम उन्‍हें इसमें मदद देने के लिहाज़ से जरूरी टूल्‍स उपलब्‍ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसी को ध्‍यान में रखकर, हमने HP LaserJet Pro MFP 4104  लॉन्‍च किया है।यह खासतौर से भारतीय कारोबारों की विभिन्‍न प्रकार की जरूरतों को ध्‍यान में रखकर पेश की गई प्रिंटर रेंज है। हमारा प्रमुख मकसद उच्च गुणवत्ता वाले भरोसेमंद प्रिंटिंग, स्‍कैनिंग तथा कॉपिंग सॉल्‍यूशंस प्रदान करना है जो केवल जरूरत ही पूरी नहीं करते बल्कि इससे कहीं बेहतर साबित होते हैं।” 

LaserJet Pro MFP 4104  सीरीज़ से स्‍मार्ट प्रिंटिंग अनुभव और बेहतरीन वायरलेस परफॉरमेंस समेत डुअल -बैंड वाइ-फाइ, ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी, एचपी स्‍मार्ट ऐप[v] तथा स्‍मार्ट एडवांस स्‍कैनिंग फीचर्स की सुविधा मिलती है। यह प्रिंटर रेंज ग्राहकों को HPवूल्‍फ इज़ेशियल सिक्‍योरिटी (HP Wolf Essential security ), संभावित खतरों से बचाव के लिए अपनी श्रेणी में सर्वोत्‍तम प्रोटेक्‍शन और डेटा सिक्‍योरिटी की भी पेशकश करती है।

HPअपनी इको-फ्रैंडली नीतियों के लिए प्रतिबद्ध है और ये प्रिंटर इसका प्रमाण हैं। HP इको-स्‍मार्ट ब्‍लैक टोनर से बेहतर प्रिंटिंग सुविधा और 22% तक ऊर्जा बचत का लाभ मिलता है जो इसे अधिक टिकाऊ  प्रिंटिंग सॉल्‍यूशन बनाता है।

 

कीमत एवं उपलब्‍धता

HP LaserJet Pro MFP 4104dw की कीमत है INR 43028

HP LaserJet Pro MFP 4104 fdn की कीमत है INR 45717

HP LaserJet Pro MFP4104fdw की कीमत है INR 48407

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles