Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

सत्ता में आए तो ISI के लिए जासूसी करने वाले बीजेपी नेताओं को जेल में डालेंगे

सत्ता में आए तो ISI के लिए जासूसी करने वाले बीजेपी नेताओं को जेल में डालेंगे

MP Elections: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के बयान पर शनिवार को विवाद खड़ा हो गया. उन्होंने कहा, मध्य प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आई तो आईएसआई के लिए जासूसी करने वाले बीजेपी और बजरंग दल के पदाधिकारियों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कराएगी.

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. राज्य में बीजेपी 17 दिसंबर 2018 से 20 मार्च 2020 के बीच के 15 महीने को छोड़कर आठ दिसंबर 2003 से करीब 18 साल से सत्ता में काबिज है. दिग्विजय सिंह ने खंडवा में कहा, ‘अगर कांग्रेस (मध्य प्रदेश में) सत्ता में आती है तो भ्रष्टाचार के सभी मामले खोले जाएंगे और जिम्मेदारी तय की जाएगी. आईएसआई के लिए जासूसी करने वाले बजरंग दल और बीजेपी के लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाएगा. उन्हें जेल भेजा जाएगा.’

महाराष्ट्र में शिवसेना के इस बड़े नेता की हत्या से दहशत

उन्होंने बीजेपी-बजरंग दल के कुछ लोगों पर आईएसआई के लिए जासूसी करने का आरोप लगाया, लेकिन यह नहीं बताया कि वह किस मामले के बारे में बात कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह ने नई संसद का पीएम मोदी के हाथों उद्घाटन को लेकर भी केंद्र पर निशाना साधा.कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी ने एक आदिवासी महिला को देश का राष्ट्रपति बनने का श्रेय लिया, लेकिन वह नहीं चाहती कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू नए संसद भवन का उद्घाटन करें.

उन्होंने कहा, ‘राष्ट्रपति झारखंड में हाई कोर्ट की बिल्डिंग का उद्घाटन कर सकती हैं लेकिन दिल्ली में रहते हुए नए संसद भवन का नहीं, क्योंकि मोदी हर जगह अपना चेहरा दिखाना चाहते हैं.’

दिग्विजय ने एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, सीएम चौहान ने 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था, लेकिन एक भी किसान को ढूंढना संभव नहीं होगा, जिसकी आय दोगुनी हो गई हो. केवल शिवराज सिंह चौहान की आय दोगुनी हुई है.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles