Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

मंदिर में कपड़े उतार कर निर्वस्त्र हो गई जर्मन लड़की, भौचक्के रह गए लोग

मंदिर में कपड़े उतार कर निर्वस्त्र हो गई जर्मन लड़की, भौचक्के रह गए लोग

German tourist taking off her clothes: इंडोनेशिया के बाली (Bali) में एक जर्मन महिला ने अचानक अपने कपड़े उतार दिए तो हड़कंप मच गया. इस घटनाक्रम के दौरान वहां कई लोग मौजूद थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाली के इस मंदिर में निर्वस्त्र होने के बाद जर्मन युवती ने अजीबोगरीब बरताव करते हुए जमकर हंगामा किया. इस वजह से काफी देर तक वहां अफरातफरी का माहौल रहा. ये महिला अपने कपड़े उतारने के बाद मंदिर में मौजूद स्टाफ से लड़ते हुए इधर उधर घूमती रही. मंदिर प्रबंधन ने इमरजेंसी सेवाओं और पुलिस को खबर दी. जिसके बाद जैसे तैसे महिला को संभालते हुए हालात पर काबू पाया गया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
‘साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 28 साल की इस जर्मनी युवती का नाम दारजा है. जिसने अपने होटल का बिल भी नहीं चुकाया था. ये मामला उस वक्त सामने आया है, जब इंडोनेशिया दुर्व्यवहार करने वाले पर्यटकों के लिए कड़े नियम लागू करते हुए सख्ती बरत रहा है. मंदिर में अचानक न्यूड होने पर वहां मौजूद लोग ये समझ नहीं पाए कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया? खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इस जर्मन टूरिस्ट को बाली में एक मंदिर में निर्वस्त्र होने और एक पवित्र जगह में अशांति फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया.

कराची पहुंचा रूस का कार्गो शिप? क्या पाक से दोस्ती बढ़ाकर भारत से दगा कर रहे पुतिन?

मेंटल हॉस्पिटल भेजा

पुलिस की पूछताछ में उसकी मानसिक हालत सही नहीं पाई गई. जिसके बाद इंडोनेशिया के अधिकारियों ने विदेश मंत्रालय का प्रोटोकाल फॉलो करते हुए उसे इलाज के लिए मेंटल हॉस्पिटल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि जिस होटल में वो रुकी थी वहां भी बिना कपड़ों के यानी न्यूड होकर घूम रही थी. पुलिस प्रवक्ता स्टीफेन के मुताबिक, जर्मन महिला उदासी की हालत में होने के साथ गुस्से में थी. उसने बताया कि घर से वो जितने पैसे लाई थी वो खत्म हो गए थे, जबकि वो यहां कुछ और दिन रुकना चाहती थी.

वायरल हुआ न्यूड वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो (German tourist viral Video) में जर्मन युवती मंदिर में नर्तकियों के पास नग्न अवस्था में दिख रही है. पहले उसने मंदिर के अंदर ऐसी हालत में जाने की कोशिश की, गार्ड के रोकने पर वो बहस करते हुए बाहरी हिस्से में गई और वहां शोर मचाते हुए हंगामा करने लगी.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles