Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

माइक्रोसॉफ्ट 365 कोपायलट (Microsoft 365 Copilot) की कीमतों की घोषणा

माइक्रोसॉफ्ट 365 कोपायलट (Microsoft 365 Copilot) की कीमतों की घोषणा

इस वर्ष के माइक्रोसॉफ्ट इंस्पायर हमारे ग्राहकों और पार्टनर्स के लिए एआई को परिवर्तनकारी टूल बनाने की कोशिशों को गति देना जारी रखेगा। हम और भी एआई सुविधा वाले सॉल्यूशंस साझा करने और यह दिखाने के लिए उत्साहित हैं कि किस तरह माइक्रोसॉफ्ट पार्टनर्स अपने संगठनों में इन एआई इनोवेशन को अलग-अलग तरीके से लागू कर सकते हैं। वे एआई कुशलता का विस्तार करने से लेकर नए उत्पादों व सेवाओं की शुरुआत करने तक काफी कुछ कर सकते हैं। यह ग्राहकों की सफलता की वजह बन सकते हैं। इस वर्ष के आयोजन की कुछ प्रमुख घोषणाओं के बारे में जानें।

 

बिंग चैट एंटरप्राइज़ की शुरुआत

फरवरी में नए बिंग की शुरुआत करने के बाद से ही कई कॉरपोरेट ग्राहकों ने हमसे बात की और बताया कि वे ताकतवर नए एआई टूल की मदद से अपने संगठन को सशक्त बनाने को लेकर उत्साहित तो हैं, लेकिन इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उनकी कंपनियों का डेटा सुरक्षित नहीं रहेगा। यही वजह है कि आज हम बिंग चैट एंटरप्राइज़ (Bing Chat Enterprise) की शुरुआत कर रहे हैं जिससे संगठनों को काम के लिए एआई की सुविधा से लैस  चैट सेवा मिलेगी और कारोबारी डेटा सुरक्षित भी रहेगा।  इस दौरान जानकारियों का आदान-प्रदान सब कुछ सुरक्षित रहता है और कारोबारी ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ जवाबों, बेहतर कुशलता और रचनात्मकता के नए तरीकों तक पहुंच मिलती है।

 

 

बिंग चैट एंटरप्राइज़ आज प्रीव्यू में उन संगठनों के लिए बिना किसी शुल्क उपलब्ध होगा जिनके पास माइक्रोसॉफ्ट 365 ई5, ई3, बिज़नेस प्रीमियम और बिज़नेस स्टैंडर्ड का लाइसेंस होगा। भविष्य में हम बिंग चैट एंटरप्राइज़ को व्यक्तिगत सब्सक्रिप्शन के तौर पर 5 डॉलर प्रति उपयोगकर्ता प्रति महीने की दर पर उपलब्ध कराएंगे। ज़्यादा जानें और पता करें कि बिंग चैट इंटरप्राइज़ का इस्तेमाल कैसे शुरू कर सकते हैं।

 

माइक्रोसॉफ्ट 365 कोपायलट (Microsoft 365 Copilot) की कीमतों की घोषणा

आज हमें माइक्रोसॉफ्ट 365 कोपायलट की कीमतों की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। सामान्य तौर पर उपलब्ध होने पर यह माइक्रोसॉफ्ट 365 E5, E3, बिज़नेस स्टैंडर्ड और बिज़नेस प्रीमियम ग्राहकों के लिए 30 डॉलर प्रति उपयोगकर्ता प्रति माह के दर पर उपलब्ध होगा।

 

जहां कुछ जेनेरेटिव एआई ऐप्लिकेशन, रियल-टाइम ट्रांसक्रिप्शन या कॉपीराइटिंग जैसी सिर्फ एक क्षमता पर ध्यान केंद्रित करते हैं, वहीं माइक्रोसॉफ्ट 365 कोपायलट का इस्तेमाल करके आप अपने कमांड से हज़ारों चीज़ें कर सकते हैं।

 

अपने दस्तावेज़ों, ईमेल, कैलेंडर, चैट, मीटिंग और संपर्कों जैसे कारोबारी डेटा में मूलभूत जवाबों को जुटाकर और अपने काम के संदर्भ से उन्हें मिलाकर यानी आप अभी किस मीटिंग में है, किसी विषय पर भेजे गए और मिले ईमेल, पिछले हफ्ते किए गए चैट, कोपायलट आपके सवालों के बेहतर, कहीं अधिक उपयोगी और काम आने वाले जवाब उपलब्ध कराता है।

 

इसके अलावा, माइक्रोसॉफ्ट 365 कोपायलट उन ऐप्लिकेशन में उपलब्ध होता है जिनका इस्तेमाल लाखों लोग हर दिन करते हैं।

Dell का गेमिंग लैपटॉप सस्ता खरीदने का मौका, 29 प्रतिशत तक मिल रहा डिस्काउंट, यहां से करें ऑर्डर

कोपायलट वर्ड में आपकी रचनात्मकता की शुरुआत करता है, एक्सेल में डेटा का विश्लेषण करता है, पावरपॉइंट में प्रेज़ेंटेशन डिज़ाइन करता है, आउटलुक इनबॉक्स में जवाब तैयार करता है, टीम्स में मीटिंग का सार तैयार करता है – भले ही आपने मीटिंग में हिस्सा लिया हो या नहीं- इसके अलावा आप और भी बहुत कुछ कर सकते हैं।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles