Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

बीच सड़क मना रहे थे दोस्त का जन्मदिन, आटो वाले ने बजाया हॉर्न तो कर दी हत्या, 8 आरोपी गिरफ्तार

बीच सड़क मना रहे थे दोस्त का जन्मदिन, आटो वाले ने बजाया हॉर्न तो कर दी हत्या, 8 आरोपी गिरफ्तार

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के अंबत्तूर इलाके में एक 25 साल के ऑटोरिक्शा चालक की कुछ युवकों के समूह ने हत्या कर दी. द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार की रात युवकों का एक समूत सड़क पर ही अपने साथी का जन्मदिन मनाने में व्यस्त थे. केक कटिंग चल रही थी. तभी वहां से गुजर रहे एक ऑटो चालक ने उन्हें रास्ता खाली करने के लिए कहा. युवकों ने बात नहीं सुनी तो ऑटो ड्राइवर ने हॉर्न बजाना शुरू कर दिया. इसी को लेकर युवकों ने उसको मारा-पीटा और हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने 8 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, जिनमें दो नाबालिग भी शामिल हैं.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ऑटो चालक ने उन युवकों के समूह से सड़क को ब्लॉक नहीं करने और रास्ता खाली करने को कहा था, बस इसी बात से गुस्साए युवकों ने उसे पीटना शुरू कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मरने वाले की पहचान कामेश (25) के रूप में हुई है, जो अंबत्तूर में वैंक्टेश्वर नगर का निवासी था. ऑटो रिक्शा कामेश के दोस्त का था. इस घटना में मृतक कामेश के साथ उसका भाई सतीश (29) भी घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक गुरुवार की रात को कामेश ने अपने भाई को अंबत्तूर से लिया और उसे घर छोड़ने के लिए ओरागदम जा रहा था, उस वक्त रात के करीब 11.30 बज रहे थे.

Uttrakhand: प्रेम, पैसा, सांप का जहर और हत्या

पुलिस ने आगे बताया कि कामेश जब अय्यप्पन स्ट्रीट जंक्शन पर पहुंचा तो वहां 10 युवकों का एक समूह अपने साथी का जन्मदिन मना रहा था. हुड़दंग कर रहे युवकों ने सड़क को रोक रखा था. चूंकि रास्ता बहुत संकरा था, तो कामेश ऑटो निकालने के लिए लगातार हॉर्न बजा रहा था, बस इसी बात से गुस्साए समूह ने उसके साथ बहस शुरू कर दी. युवकों ने कामेश से केक कट जाने और सेलिब्रेशन पूरा होने तक रुकने को कहा. कामेश और उसके भाई ने जब इस बात का विरोध किया और उन लोगों से निकलने के लिए रास्ता देने की गुजारिश की, तो गौतम जिसका जन्मदिन मनाया जा रहा था, उसने और उसके कुछ साथियों ने कामेश और उसके भाई पर चाकूओं से वार कर दिया.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles