Logo
  • April 16, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

PAK vs ENG Live : पाकिस्तान की खराब शुरुआत, इंग्लैंड की पहली पारी 281 पर सिमटी

PAK vs ENG Live : पाकिस्तान की खराब शुरुआत, इंग्लैंड की पहली पारी 281 पर सिमटी

PAK vs ENG Live: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच आज से मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। 2000वां इंटरनेशनल मैच खेलने उतरी इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में सभी विकेट खोकर 281 रन बनाए हैं। पाकिस्तान की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और तीसरे ओवर में ही इमाल उल हक पवेलियन लौट गए हैं।

पाकिस्तान के लिए डेब्यू मैच खेल रहे अबरार अहमद ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। उन्होंने इंग्लैंड की पहली पारी के शुरुआती 7 विकेट झटके। जाहिद महमूद ने 48वें ओवर में लगातार गेंदों पर दो विकेट लेकर अबरार अहमद के एक पारी में 10 विकेट लेने के सपने को तोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने 52वें ओवर में एंडरसन को क्लीन बोल्ड करके इंग्लैंड की पारी का अंत किया।

रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 101 ओवर में 657 रन बनाने वाली इंग्लैंड की टीम दूसरे टेस्ट मैच में 51.4 ओवर में सिर्फ 281 रन बना सकी। पाकिस्तान के मिस्ट्री स्पिनर अबरार अहमद की घातक गेंदबाजी के आगे इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज टिक नहीं सके।

Mehidy Hasan Miraz ने भारत के गेंदबाजों पर किया राज, शतक ठोककर रचा इतिहास –

इंग्लैंड के लिए बेन डकेट ने सर्वाधिक 63 रन बनाए। उन्होंने ओली पोप (60) के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की। लेकिन ये दोनों भी अबरार अहमद की जाल में फंस गए। जैक क्राली 37 गेंद में 19 रन ही बना सके।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles