Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Hrithik Roshan और Mahira Khan का वीडियो वायरल, एक ही टेबल पर साथ बैठे दिखे दोनों

Hrithik Roshan और Mahira Khan का वीडियो वायरल, एक ही टेबल पर साथ बैठे दिखे दोनों

सऊदी अरब के जेद्दाह में आयोजित रेड सी इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड से लेकर पाकिस्तानी इंडस्ट्री के सितारे शामिल हुए। शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार से लेकर Hrithik Roshan  तक इस फेस्टिवल का हिस्सा बने। अब यहां से ऋतिक रोशन और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों बातचीत करते नजर आ रहे हैं। दोनों एक ही टेबल पर बैठे हुए हैं। वीडियो फिल्म फेस्टिवल के क्लोसिंग सेरेमनी के दौरान का है।

तस्वीरें और वीडियो वायरल
ऋतिक वेन्यू पर पहुंचते हैं और वहां आस-पास के लोगों से कहते हैं, ‘यहां आकर बहुत खुश हूं। यह कमाल का है। वाओ। स्टेज का यह साइज (हंसते हुए)।‘ इसके बाद वह फोटोग्राफर्स के सामने पोज देते हैं। माहिरा भी फोटोग्राफर्स को पोज देती हुई दिखती हैं। सोशल मीडिया पर ऋतिक और माहिरा की कई तस्वीरें वायरल हैं जिसमें दोनों बातें करते नजर आते हैं।

बिग बॉस में Soundarya Sharma हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, नहाते वक्त बाथरूम में घुस गए शालीन भनोट

कार्यक्रम में ऋतिक और माहिरा एक ही टेबल पर बैठे हुए दिखते हैं। माहिरा कुर्सी पर बैठे हुए झुकती हैं तो ऋतिक उनसे कुछ पूछते हैं। इस दौरान ऋतिक ने ब्लैक जैकेट, व्हाइट शर्ट और मैचिंग पैंट पहनी थी। साथ ही उन्होंने बो टाई और ब्लैक शूज कैरी किए। वहीं माहिरा ने स्लीवलेस गोल्डन कलर का गाउन पहना।

पिछले कई दिनों फिल्म फेस्टिवल चल रहा है। इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, काजोल, सोनम कपूर, करीना कपूर, सैफ अली खान, रणबीर कपूर, फ्रीडा पिंटो सहित अन्य लोग पहुंचे।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles