Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़, इनके कीचड़ में खिलाएंगे कमल; PM Modi का पलटवार

कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़, इनके कीचड़ में खिलाएंगे कमल; PM Modi का पलटवार

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच PM Modi  ने कांग्रेस नेताओं के बयानों पर पलटवार किया है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में मेरे ऊपर कीचड़ उछालने की प्रतियोगिता चलती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़ चलती है। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस चाहे जितना कीचड़ उछाल ले। कीचड़ में ही तो कमल खिलता है।

गुरुवार को अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी का यह बयान मल्लिकार्जुन खड़गे की उस टिप्पणी का जवाब माना जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि नगर निगम, विधानसभा या फिर लोकसभा चुनाव हो, सब जगह पीएम नरेंद्र मोदी नजर आते हैं। क्या वह 100 सिरों वाले रावण की तरह हैं, जो इतनी जगहों पर नजर आते हैं।

मल्लिकार्जुन खड़गे की इस टिप्पणी को भाजपा ने मुद्दा बना लिया और पीएम नरेंद्र मोदी का अपमान करार दिया। यही नहीं पीएम मोदी की इस टिप्पणी को उसने गुजराती अस्मिता से भी जोड़ दिया है। इससे पहले कांग्रेस के सीनियर नेता मधुसूदन मिस्त्री ने भी गुजरात चुनाव में पीएम मोदी को औकात दिखाने जैसा बयान दे दिया था, जिस पर विवाद छिड़ गया था। यही नहीं खुद पीएम मोदी ने एक चुनावी सभा में इस पर जवाब देते हुए कहा था कि कांग्रेस कभी मुझे नीच कहती है तो कभी औकात दिखाने की बात करती है।

Gujarat Election, 1,621 उम्मीदवार, 330 के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज

इस बीच अमित शाह ने भी खड़गे के बयान पर कहा है कि पीएम मोदी के अपमान का जवाब जनता देगी। बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान ही नरेंद्र मोदी ने नया नारा देते हए कहा था कि यह गुजरात मैंने बनाया। उनके इस नारे और लगातार रैलियों के चलते वह गुजरात चुनाव में केंद्र बिंदुु बन गए हैं। हालांकि आम आदमी पार्टी से लेकर कांग्रेस तक सभी उन पर सीधा हमला बोलने से बचते रहे हैं, लेकिन खड़गे के बयान ने इसके बाद भी भाजपा को जरूर एक मौका दे दिया है।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles