Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

पीएम नरेंद्र मोदी आज भोपाल से 5 वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे

पीएम नरेंद्र मोदी आज भोपाल से 5 वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे

Vande Bharat Train: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्य प्रदेश के भोपाल में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से पांच नई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। मंगलवार को मध्य प्रदेश का दौरा करने वाले पीएम ने ट्विटर पर लिखा, “मैं कल, 27 जून को दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए भोपाल में रहूंगा। सबसे पहले, रानी में एक कार्यक्रम में 5 वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई जाएगी।” कमलापति रेलवे स्टेशन। ये ट्रेनें मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गोवा, बिहार और झारखंड में कनेक्टिविटी में सुधार करेंगी।”

दूसरी ओर, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मंगलवार (27 जून) को भारी बारिश की संभावना के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शहडोल जिले के लालपुर और पकरिया का दौरा स्थगित कर दिया गया है, हालांकि, भोपाल में उनका कार्यक्रम रद्द नहीं किया गया.

Kedarnath यात्रा मार्ग पर खच्चर को सिगरेट पिलाने का वीडियो वायरल

एएनआई से बात करते हुए, सीएम चौहान ने सोमवार को कहा, “कल (27 जून) को भारी बारिश की संभावना के कारण, शहडोल जिले के लालपुर और पकरिया में होने वाला पीएम मोदी का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। कार्यक्रम रद्द नहीं किया गया है, जल्द ही नई तारीख तय की जाएगी।” उनके दौरे की रूपरेखा मौसम की स्थिति के अनुसार तय की जाएगी। कार्यक्रम की व्यवस्था लालपुर में भी जारी रहेगी।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles