Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

चंडीगढ़ पुलिस के चेहरे खिले प्रमोशन के साथ में नए घर की चाबी

चंडीगढ़ पुलिस के चेहरे खिले प्रमोशन के साथ में नए घर की चाबी

चंडीगढ़ पुलिस में खुशी का माहौल छाया हुआ है जनाकारी के अनुसार कई पुलिस कर्मियों को प्रोमोशन मिला है तो वही 170 जवानों को नए मकान की चाबी सौपी गई है. कई साल से सरकारी मकान का इंताज कर रहे 170 जवानों को डीजीपी प्रवीर रंजन ने चाबी सौंप दी है. इनमें नए और पुराने सरकारी मकान दोनों ही शामिल हैं. ये घोषणा सेक्टर 26 पुलिस लाइन में आयोजित संपर्क सभा में डीजीपी द्वारा की गई.

बताया जा रहा है ये सरकारी मकान चंडीगढ़ पुलिस विभाग के सारंगपुर कैंपस, सेक्टर 26 पुलिस लाइन, सेक्टर 39 पुलिस कालोनी, सेक्टर 42 पुलिस कालोनी में स्थित हैं. साथ ही चंडीगढ़ पुलिस विभाग के 240 नए मकान बनकर तैयार हैं, ये मकान 20 दिन के अंतर जवानों के अलर्ट कर दिए जाएंगे इन मकानों को भी विभाग की तरफ से अलॉटमेंट प्रक्रिया अंतिम चरण पर चल रही है.

इसके अलावा पुलिस विभाग में 32 जवानों को पदोन्नति दी गई, इसमें ओआरपी रैंक के साथ पक्की पदोन्नति शामिल है. जिसमें इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर बनाए गए है. 32 जवानों को पदोन्नति देकर डीजीपी प्रवीर रंजन ने वर्दी पर बैच भी लगाए है. इसमें 4 सब इंस्पेक्टर को इंस्पेक्टर(एलआर), 13 जवानों को सब इंस्पेक्टर और 15 जवानों को असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पक्के पद पर पदोन्नति दी गई है. साथ ही चंडीगढ़ पुलिस विभाग में एक साल में 176 नए वाहन शामिल किए गए है.

editor

Related Articles