Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

सलमान खान ने रिजेक्ट किया आमिर खान की फिल्म का ऑफर

सलमान खान ने रिजेक्ट किया आमिर खान की फिल्म का ऑफर

बॉलीवुड पर सलमान खान, शाह रुख खान और आमिर खान का राज चलता है। ज्यादातर डायरेक्टर्स इन्हें ध्यान में रखकर फिल्मों की कल्पना करते हैं। ये जिस फिल्म में हो, उसे सफलता की गारंटी समझा जाता है। इन तीनों ही खान्स के बीच बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। पर लगत है सब कुछ बदलने वाला है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने आमिर खान की फिल्म करने से इनकार कर दिया है।

हुआ ये कि आमिर खान स्पैनिश फिल्म ‘Campeones’ का हिन्दी रीमेक बना रहे हैं और उसका नाम रखा गया है ‘चैम्पियंस’। इस साल की शुरुआत में यह बताया गया था कि फिल्म के निर्माता आमिर खान ने लीड रोल के लिए सलमान से संपर्क किया था। लेकिन सलमान खान ने इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया है।

बॉलीवुड हंगामा की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, सलमान आरएस प्रसन्ना की निर्देशित उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा में आमिर के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड थे। हालांकि, बिजी शेड्यूल के चलते सलमान खान को फिल्म के लिए इनकार करना पड़ा। सलमान के पास पहले से ही टाइगर 3, टाइगर बनाम पठान स्पाई यूनिवर्स और किक का सीक्वल है। वह इस साल बिग बॉस ओटीटी 2 और बिग बॉस सीजन 17 भी होस्ट करेंगे।

श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari ने ब्लू कलर की मोनोकिनी में दिया बोल्ड पोज

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के इनकार से आमिर को काफी झटका लगा है और उन्होंने ‘चैम्पियंस’ में लीड रोल के लिए रणबीर कपूर से संपर्क किया है। रणबीर ने कहानी सुनी है और फिल्म करने के लिए हामी भरी है। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो वह फिल्म में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।”

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles