Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari ने ब्लू कलर की मोनोकिनी में दिया बोल्ड पोज

श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari ने ब्लू कलर की मोनोकिनी में दिया बोल्ड पोज

फिल्म एक्ट्रेस पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तीन तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें मालदीव में स्विमिंग पूल के किनारे ब्लू कलर की मोनोकिनी पहनकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसमें उनका स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है।

पलक तिवारी के बाल बंधे हुए हैं। उनके चेहरे पर मुस्कान हैं और वह हॉट पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उनके आगे फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट भी रखा हुआ है। पहली दो तस्वीरों में उन्हें स्विमिंग पूल के किनारे बैठकर फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट के साथ फोटोशूट कराते हुए देखा जा सकता है। वहीं, तीसरी फोटो में वह स्विमिंग पूल के अंदर खड़ी है और ब्रेकफास्ट को देख रही है। वह काफी खूबसूरत लग रही है। पलक तिवारी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है,

उर्फी जावेद की अब तक की 7 सबसे बोल्ड तस्वीरें, देखें सिर्फ अकेले में

पलक तिवारी मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। उनकी तस्वीरों को 6 घंटे में 1 लाख 63 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, तस्वीरों पर 740 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने इस पर दिल और आग की इमोजी शेयर की है। एक फैन ने लिखा है, “हॉट।” एक ने लिखा है, “आओ नजर उतारू तुम्हारी।” एक ने लिखा है, “ब्लू है पानी, दिन है सनी।” एक ने लिखा है, “आओ मस्ती करें।” एक ने लिखा है, “आपकी मॉम आपसे ज्यादा हॉट है।”

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles