Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

मोनोकिनी में आराम फरमाती दिखीं Sara Ali Khan

मोनोकिनी में आराम फरमाती दिखीं Sara Ali Khan

Sara Ali Khan  को ट्रैवेल करना काफी पसंद है। फिल्मों से वक्त मिलते ही वह कहीं ना कहीं घूमने निकल पड़ती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपनी जिंदगी की झलक दिखलाती रहती हैं। अब सारा ने कुछ डम्प फोटोज शेयर की हैं जो उनके पहले के ट्रैवेल के दौरान की हैं। सारा ने 4 तस्वीरें शेयर की हैं और वह रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं। यूजर्स ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी तारीफ की और कई ट्रोल्स शुभमन गिल को लेकर उन पर कमेंट करने लगे।

सारा की ग्लैमरस तस्वीरें

सारा अली खान की पहली तस्वीर में वह ब्लैक मोनोकनी में हैं। वह आंख बंद कर आराम करती नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह ब्रालेट और शॉर्ट्स पहनकर पेड़ पर खड़ी होकर पोज रही हैं। एक फोटो में वह ध्यान की मुद्रा में हैं। आखिरी फोटो में सारा खूबसूरत पहाड़ियों के बीच खड़ी हैं।

टॉपलेस Urfi Javed ने सिर्फ हाथों से ढकी बॉडी, पीछे कौन बैठा था खुल गया राज

यूजर्स के कमेंट्स

सारा की तस्वीर पर मनीष मल्होत्रा ने हार्ट का इमोजी बनाया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘थोड़ी सैफ अली खान की इज्जत रख लो।‘ एक ने कमेंट किया, ‘अपना धर्म चेंज करो।‘ ‘ एक ट्रोल लिखते हैं, ‘आपके पकड़े आपको जहन्नुम में लेके जाएंगे।‘ एक ने कहा, ‘शुभमन गिल सर कैसे हैं? बता दें कि सारा अली खान का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को साथ में डिनर करते देखा गया था।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles