Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

थोड़ी देर में इमरान खान के घर की तलाशी, पहुंच रहे 400 पुलिसकर्मी

थोड़ी देर में इमरान खान के घर की तलाशी, पहुंच रहे 400 पुलिसकर्मी

लाहौर में जमान पार्क स्थित इमरान खान के घर के बाहर हलचल तेज है. पूर्व प्रधानमंत्री के घर पर सर्च ऑपरेशन की पूरी तैयारी है. पंजाब पुलिस को सर्च ऑपरेशन के लिए कोर्ट से वारंट मिल गया है. थोड़ी देर में एक्शन भी शुरू भी हो सकता है. बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस की कम से कम 400 जवानों की टुकड़ी इमरान के घर पर तलाशी अभियान चलाने के लिए पहुंचेगी.

बताया जा रहा है कि पुलिस प्रशासन का एक दल इमरान खान से मिलेगा. इमरान खान के घर में मीडिया की मौजूदगी में सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा. अगर इमरान पूरे घर के सर्च ऑपरेशन की इजाजत नहीं देते तो आगे का फैसला शाम 7 बजे तक होगा. कुछ देर पहले ही शाहबाज सरकार के मंत्री ने ऐलान किया था कि जुमे की नमाज के बाद पुलिस टीम इमरान के घर में जाएगी. उनसे मुलाकात करेगी और पूरे घर का सर्च ऑपरेशन करेगी कि वहां आतंकवादी छिपे हैं या नहीं.

‘भारत को छूट और हमें मिल रही सजा’, अमेरिका पर क्यों भड़क गया पाकिस्तान?

लाहौर कमिश्नर अली रंधावा भी जमान पार्क जा रहे हैं. इमरान खान से मुलाकात के लिए डीसी लाहौर और एसपी सुरक्षा भी उनके साथ मौजूद हैं. मुलाकात के बाद 400 जवानों वाली पुलिस की एक टुकड़ी इमरान खान के घर की तलाशी लेगी. इनमें महिला पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.

हरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (टीएलपी) ने 22 मई 2023 को “पाकिस्तान बचाओ मार्च” मार्च की घोषणा की. इसकी शुरुआत कराची से होगी.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles