Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

करीना की तरह अब Shehnaz Gill को फैन ने की छूने की कोशिश

करीना की तरह अब Shehnaz Gill को फैन ने की छूने की कोशिश

Shehnaz Gill News: इंडस्ट्री में एक्टर्स का स्टारडम उनका फैनबेस तह करता है। अपने फैंस की बदौलत ही स्टार्स नेम फेम पाकर इस मुकाम तक पहुंचते हैं। लेकिन कई बार फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को देखकर अपना दायरा भूल जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा वाकया करीना कपूर के साथ हुआ था। एयरपोर्ट पर उनके साथ एक फैन ने बदसलूकी करने की कोशिश की थी। अब बिग बॉस फेम शहनाज गिल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो चर्चा में है। इस वीडियो में शहनाज को उनके फैंस के साथ सेल्फी मोमेंट को एंजॉय करती नजर आ रही हैं लेकिन अचानक वह चौंक जाती हैं। दरअसल एक फैन शहनाज के करीब आने की कोशिश करता है और बाहें भैलाकर उन्हें पकड़ने की भी जुगत में नजर आता है। हालांकि शहनाज एक दम सर्तक हो जाती हैं और थोड़ा पीछे हट जाती हैं। फैन अपने इस तरह के व्यवहार के लिए शहनाज से सॉरी भी मांगता है।

 

‘अश्लील वीडियो शेयर करने वाले सुधर जाएं, नहीं तो…’, लीक MMS के दावों पर बोलीं अक्षरा सिंह

शहनाज के इस वीडियो पर उनके फैंस काफी खफा नजर आ रहे हैं। फैंस सेल्फी करवाने के लिए इस तरह पेश आने को लेकर इस शख्स को कमेंट्स के जरिए लताड़ते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘ओ भाई जरा तमीज से तेरी दोस्त नहीं है वो’। एक अन्य ने लिखा, ‘शहनाज को खुद की हिफाजत करनी आती है’। एक अन्य ने सवाल किया, oops ये कितना गलत व्यवहार था फिर भी शहनाज उस शख्स के साथ अच्छे से पेश आईं, वे बहुत अच्छी हैं।’

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles