Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

एकता के दावे और जमीन पर फूट; पंजाब में अकेले ही लड़ेगी आप, कांग्रेस होगी खिलाफ

एकता के दावे और जमीन पर फूट; पंजाब में अकेले ही लड़ेगी आप, कांग्रेस होगी खिलाफ

इंडिया गठबंधन के द्वारा भले ही एकता के दावे किए जा रहे हैं, लेकिन जमीन पर फूट की नौबत आती दिख रही है। पंजाब में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच सामंजस्य होने पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं। पंजाब के पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान ने बुधवार को कहा कि पंजाब में कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी का कोई गठबंधन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ आप की सीटों का बंटवारा नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) अगला चुनाव मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में लड़ेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करने का फैसला भगवंत मान के नेतृत्व में आप की राज्य इकाई ने लिया था।

भगवंत मान ने 11-13 सितंबर तक मोहाली में टूरिज्म समिट और ट्रैवल मार्ट शुरू करने की घोषणा की। समिट की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा पर्यटक अमृतसर आए। उन्होंने कहा कि हम पंजाब में पर्यटन की संभावनाओं को तलाशने के लिए देश भर में गए।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने शिक्षा विभाग में भर्ती अभियान की घोषणा की

मंत्री ने कहा कि साहसिक पर्यटन नीति की घोषणा की गई है। उन्होंने कहा, अब एक “वेलनेस टूरिज्म पॉलिसी” और एक “फिल्म टूरिज्म पॉलिसी” तैयार की जा रही है, जिसे शिखर सम्मेलन में लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने कहा, “हम पठानकोट, होशियारपुर और न्यू चंडीगढ़ को पर्यटन स्थलों के रूप में पेश करना चाहते हैं।”

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles