Logo
  • April 16, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

The Kashmir Files: विवाद पर बोलीं स्वरा भास्कर, IFFI जूरी को विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब

The Kashmir Files: विवाद पर बोलीं स्वरा भास्कर, IFFI जूरी को विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब

The Kashmir Files: भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल (IFFI) 2022 में उस वक्त विवाद पैदा हो गया जब जूरी हेड नदव लेपिड ने ’द कश्मीर फाइल्स’ को प्रोपेगेंडा वाली फिल्म बता दिया। मामला इतना बढ़ा गया कि इजराइल के राजदूत ने लेपिड के बयान से पल्ला झाड़ लिया। सोशल मीडिया पर इसे लेकर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं। अनुपम खेर ने इसे प्री-प्लानिंग जैसा बताया तो अशोक पंडित ने बयान को शर्मानक कहा। अब निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर अपनी बात रखी।

स्वरा ने किया सपोर्ट
स्वरा भास्कर ने इजराइली फिल्ममेकर का सपोर्ट किया। उन्होंने एक वेबसाइट का आर्टिकल शेयर किया जिसमें लिखा गया है कि लेपिड ने फिल्म को वल्गर प्रोपेगेंडा बताया है। आर्टिकल के साथ स्वरा ने ट्वीट किया, ’अब यह दुनिया के सामने साफ है।’

विवेक अग्निहोत्री का पलटवार
दूसरी तरफ विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया, ’गुड मॉर्निंग, सच सबसे खतरनाक चीज है। ये लोगों को झूठा बना सकता है। CreativeConsciousness. ’ विवेक अग्निहोत्री ने सीमित शब्दों में आईएफएफआई के जूरी हेड को अपना जवाब दिया।

Bhediya Box Office Collection Day 3: रफ्तार से बढ़ रही ‘भेड़िया’ की कमाई, तीसरे दिन रहा तूफानी कलेक्शन

अनुपम खेर ने कहा प्री-प्लानिंग जैसा
इससे पहले अनुपम खेर ने कहा, ‘भगवान उन शख्स (जूरी हेड) को सद्बुद्धि दे। गणपति जी उन्हें सद्बुद्धि दे, थोड़ी अक्ल दे। मंदिर के बाहर इस तरह की बात करना बिल्कुल भी ठीक नहीं है।‘ आगे उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है यह प्री प्लानिंग है। इसके तुरंत बाद टूलकिट गैंग सक्रिय हो गया है। इस तरह का बयान शर्मनाक है।‘

लेपिड को इजराइली राजदूत का जवाब
इजराइली राजदूत ने लेपिड के बयान से किनारा कर लिया। उन्होंने इसे उनका निजी बयान बताया। उन्होंने कहा कि नदव के बयान पर हमें शर्म आती है।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles