Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

परिवहन मंत्री ने पहुंचे जालंधर की बसों की चेकिंग, बिना कागज के बस को किया जब्त

परिवहन मंत्री ने पहुंचे जालंधर की बसों की चेकिंग, बिना कागज के बस को किया जब्त

जालंधर- सोमवार को सुबह- सुबह परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर जालंधर पहुंचे और बसों का औचक निरीक्षण कर दिशा निर्देश दिया. बताया जा रहा है कि बस संचालकों की लगातार मनमानी की शिकायतें मिल रहीं थी. जिसकारण आज परिवहन मंत्री सुबह ही निरीक्षण करने पहुंच गए. निरीक्षण के दौरान उन्होंने बसों के कागज भी चेक किए साथ ही सवारियों से बातचीत कर बस चालकों का फीडबैक भी लिया. बस चालकों के पास कागज न होने पर उन्हें चेतावनी भी दी और लोगों के फीडबैक के अनुसार आगें के निर्देश भी दिए.

इस दौरान उन्होंने पिछली सरकार को भी घेरा उन्होंने कहा कि यहां एक ऐसी बस है जिसका एक भी कागज नहीं है और यही ट्रांसपोर्ट माफिया है जिसे पिछली सरकारों ने बनाया है. पिछली सरकारों में अपने ही लोगों को परमिट दे दिए गए उसका खामियाजा सरकार और लोगों को भुगतना पड़ रहा है. साथ ही बीना कागज के पकड़ी गई बस को भी उन्होंने जब्त कर लिया. साथ ही कई फाइलों को चेक करने के बाद अधिकारियों और कर्मचारियों को हिदायत दी है कि अगर किसी तरह की शिकायतें मिली तो तुरंत कार्रवाई होगी.

परिवहन मंत्री ने लोगों से बात कर उनकी समस्या व सुधाव को समझा. सवारियों से बातचीत कर कहा कि किसी प्रकार की कोई दिक्कत है तो वह बता सकते हैं, बस चालक किस तरह से व्यवहार करते हैं वह भी बताएं तुरंत कार्रवाई की जाएगी. बसों की चेकिंग के बाद मंत्री भुल्लर आरटीओ ऑफिस पहुंचे जहां कई तरह की परेशानियों की शिकायतें मिली थी.

editor

Related Articles