Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Urfi Javed हुई टॉपलेस, कैमरे के सामने पहना…

Urfi Javed हुई टॉपलेस, कैमरे के सामने पहना…

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक के लिए क्रिएटिव आइडियाज सोचती हैं। हर दिन एक नया गेटअप लोगों को हैरान करता है। अब अपने लेटेस्ट वीडियो (Latest Video) में उन्हें टॉपलेस होकर एक मैसेज दिया है। उर्फी ने प्रॉपर टॉप के बजाय फेफड़े लगा रखे हैं। साथ में कैप्शन दिया है, स्मोकिंग करना हेल्थ के लिए नुकसान दायक होता है। हमेशा की तरह लोग उर्फी के गेटअप पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही उनका यह वीडियो भी वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद कपड़ों के साथ अपने एक्सपेरिमेंट्स से लोगों को चौंकाती रहती हैं। उनका लेटेस्ट वीडियो चर्चा में है। इस वीडियो में उर्फी ने लो वेस्ट पैंट्स पहने हैं। वहीं टॉप की जगह मेटल जैसे लंग्स का स्ट्रक्चर पहन रखा है। क्लिप में उर्फी हाई हील्स में मॉडल की तरह पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर कुछ लोगों ने उर्फी की तारीफ की है तो कुछ ने नेगेटिव कमेंट्स भी किए हैं।

The legend of Maula Jatt: फवाद खान की फिल्म विदशो में छाई, दुबई मे कर रही सबसे ज्यादा कमाई

इससे पहले उर्फी ने शर्ट के साथ बोल्ड एक्सपेरिमेंट किया था। वीडियो में उर्फी बैकलेस दिख रही थीं। उन्हों ब्लू कलकर की शर्ट को अपने गले और बाहों में बांध रखा था। उर्फी ने कैप्शन में लिखा था कि आपको शर्ट पहनने के लिए शर्ट पहनने की जरूरत नहीं।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles