Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Vaani Kapoor Mirror: इतनी सर्दी में वॉशरूम में मिरर के सामने इस हसीना ने शूट कर लिया ऐसा वीडियो

Vaani Kapoor Mirror: इतनी सर्दी में वॉशरूम में मिरर के सामने इस हसीना ने शूट कर लिया ऐसा वीडियो

Vaani Kapoor Mirror Video: ‘शुद्ध देसी रोमांस’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली वाणी कपूर (Vaani Kapoor) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म के बाद वाणी कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन एक्टिंग से ज्यादा एक्ट्रेस की बोल्ड इमेज ने सुर्खियां बटोरीं. वहीं अब वाणी कपूर ने सोशल मीडिया पर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसा वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. वाणी कपूर का ये वीडियो इस वजह से भी लोगों का ध्यान खींच रहा है क्योंकि एक्ट्रेस ने ये वीडियो वॉशरूम में शूट किया है. जिसमें वो बोल्ड लुक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.

वॉशरूम में शूट किया वीडियो
वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने सोशल मीडिया वॉशरूम का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मिरर के सामने अपने बाल संवारती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस सिल्वर कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं और किलर लुक्स का जादू चलाती हुई दिखीं.

Panorama Music ने हासिल किये विक्रम गोखले और रेवती स्टारर फ़िल्म ‘जगजीवन की पत्नी का तीसरा प्यार’ के म्यूज़िक राइट्स

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का ये बोल्ड लुक तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात है कि वाणी ने एक नहीं बल्कि दो वीडियो शेयर किए हैं. दूसरे वीडियो में वाणी भी क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. इस वीडियो को वाणी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस कमेंट सेक्शन में फायर वाला आइकन शेयर करने लगे.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles