Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

अगले महीने लॉन्च हो सकता है Vivo V25 4G फोन

अगले महीने लॉन्च हो सकता है Vivo V25 4G फोन

वीवो भारत में Vivo V25 4G फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. यह V25 सीरीज का तीसरा फोन होगा. इससे पहले कंपनी ने V25 सीरीज के तहत भारत में V25 Pro 5G और V25 5G फोन लॉन्च किए थे. प्राइसबाबा की रिपोर्ट के मुताबिक वीवो इस फोन को भारत में जल्द लॉन्च कर सकती है. साथ ही इस रिपोर्ट में वीवो V25 4G के फीचर और स्पेसिफिकेशंस का भी जिक्र किया गया है. वीवो का यह 4G फोन 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है.

रिपोर्टके मुताबिक वीवो V25 4G में काफी हद तक थाइलैंड में उपलब्ध V25e 4G जैसे फीचर्स मिलेंगे. टिपस्टर गुगलानी के अनुसार वीवो का यह अपकमिंग फोन भारत में नवंबर के मिड में एंट्री कर सकता है. हालांकि, कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है.

फोन में कंपनी 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे सकती है. यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. फोन का डिस्प्ले डिजाइन छोटे वॉटरड्रॉप नॉच वाला होगा. कंपनी फोन में 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में पेश कर सकती है. इसके अलावा फोन में कंपनी मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट ऑफर कर सकती है.

WhatsApp Down होने से बेचैनी, वॉट्सऐप मैसेज सेंड-रिसीव करने में परेशानी

फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. इसका प्राइमरी 64 मेगापिक्सल का होगा. साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है. सेल्फी के लिए कंपनी इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है.

सिक्योरिटी के लिए फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकता है. इसमें आपको 4500mAh की दमदार बैटरी मिल सकती है, जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. कंपनी इस फोन 20 हजार रुपये के आसपास के प्राइस टैग के साथ लॉन्च कर सकती है.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles