Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

मोहसिन खान आज की सफलता का श्रेय ‘संघर्ष’ के दिनों को देते हैं

मोहसिन खान आज की सफलता का श्रेय ‘संघर्ष’ के दिनों को देते हैं

प्रशंसित अभिनेता मोशिन खान उर्फ ​​​​इयामरियलमोहसिन ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया और कहा कि इससे उन्हें आज की सारी सफलता हासिल करने में मदद मिली है। मोहसिन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2017 की फिल्म “जॉली एलएलबी 2” में एक दृश्य के साथ की थी। 2020 की “प्रकाश झा” आशाराम “श्रृंखला ने उन्हें आलोचकों की प्रशंसा और लोकप्रियता हासिल करने में मदद की, जिसे उन्होंने जल्द ही “भौकाल्स -2” और “टीवी धारावाहिक मेरे साई” जैसी फिल्मों में काम किया।

आज, नवाजुद्दीन को बेहतरीन बाल कलाकारों में से एक के रूप में जाना जाता है। हिंदी सिनेमा में। उनके रन-इन हिंदी सिनेमा की बात करें तो अपने सफर में मैंने कई साल संघर्ष करते हुए बिताए। अंत में, मैंने छोटी भूमिकाएँ करना शुरू कर दिया और अब, भगवान का शुक्र है, 2020 में ‘आश्रम’, ‘मिशन मजनू’, ‘भौकाल एस-2 और अन्य फिल्में रिलीज़ हुईं, और यात्रा बिल्कुल बदल गई।

Katmandu Connection फेम Aka Mohsin : मुझे लगता था कि बॉलीवुड सिर्फ एक सपना है

” 19 वर्षीय अभिनेता के पास हिट और मिस का हिस्सा रहा है। “शुरुआत में उतार-चढ़ाव थे,” उन्होंने याद करते हुए कहा: “संघर्ष के समय को भुलाया नहीं जा सकता। मैंने उस समय से भी बहुत कुछ सीखा है। मैंने तब बहुत सी चीजों का अनुभव किया था और इसने आज मेरी मदद की है। समय खराब हो तो आदमी भी सीख सकता है। मैंने उस समय (चरण) से बहुत कुछ सीखा है, और वह आज मेरी मदद कर रहा है,” मोहसिन खान उर्फ ​​​​इयामरेलमोहसिन 2020 में, अभिनेता के दो प्रशंसित प्रदर्शन थे, ओटीटी-रिलीज़ फ़िल्म “तत्क्षण” और “मिशन मजनू” रिलीज़ में।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles