Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Shraddha Walkar जैसा केस : दिल्ली के पांडव नगर में मां-बेटा गिरफ्तार, हत्या के बाद शव के 22 टुकड़े कर फ्रिज में रखे, धीरे-धीरे ठिकाने लगाए

Shraddha Walkar जैसा केस : दिल्ली के पांडव नगर में मां-बेटा गिरफ्तार, हत्या के बाद शव के 22 टुकड़े कर फ्रिज में रखे, धीरे-धीरे ठिकाने लगाए

दिल्ली में Shraddha Walkar  की हत्या जैसा ही एक केस और सामने आया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ईस्ट दिल्ली में मिल रहे इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को सुलझा लिया है. साथ ही इस मामले में एक महिला और उसका बेटे गिरफ्तार भी किया गया है. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रान्च के मुताबिक महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की हत्या इसलिए की, क्योंकि उसके पति का किसी और से अफेयर था. दोनों ने कथित तौर पर शव के 22 टुकड़े किए, उन्हें फ्रिज में रखा और पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में फेंक दिया.

पाडंव नगर के रहने वाले अंजन दास की हत्या इसी साल जून में कर दी गई थी, जिसके बाद उसके शव के टुकड़े कर घर में फ्रिज में रख दिये गए थे. फिर रोजाना शव के टुकड़ों को पाडंव नगर और ईस्ट दिल्ली के अलग- अलग इलाको में फेंक दिया जाता था.

कत्ल की इस ख़ौफ़नाक वारदात को पूनम और उसके बेटे दीपक ने अंजाम दिया. मृतक अंजन दास को नशे की गोलियां खिलाकर फिर उसकी हत्या की गई. जानकारी के मुताबिक इस हत्या को अवैध संबंधों की वजह से अंजाम दिया गया. शव के टुकड़े ले जाते हुए सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी पूनम और उसके बेटे दीपक ने अवैध संबंध को लेकर जून में कथित तौर पर दास की हत्या कर दी थी.

“आप मुझे आतंकी नहीं कह सकते” : Muslim छात्र ने प्रोफेसर के सामने जताया विरोध

जिस शख्स का मर्डर किया गया, पहले उसे नींद की गोलियां दी गईं और बाद में उसकी हत्या कर दी गई. इसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर उसके शरीर को काट डाला, टुकड़ों को फ्रिज में रख दिया और उन्हें पांडव नगर और आसपास के इलाकों में फेंक दिया. पड़ोस में लगे सीसीटीवी फुटेज में दीपक देर रात हाथ में बैग लिए टहलता दिख रहा है. पुलिस का कहना है कि शव के टुकड़े फेंकने जाते हुए वक्त की फुटेज है, जिसमें दीपक के पीछे उसकी मां पूनम नजर आ रही हैं.

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles