Logo
  • June 25, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

मल्लिकार्जुन खरगे का चुनाव प्रचार कर बुरे फंसे Ashok Gehlot

मल्लिकार्जुन खरगे का चुनाव प्रचार कर बुरे फंसे Ashok Gehlot

राजस्थान के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot के कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे के पक्ष में प्रचार करना भारी पड़ सकता है। शशि थरूर की आपत्ति के बाद केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के प्रमुख मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि वह इस मामले को दिखवा रहे हैं।

बता दें, दो दिन पहले सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया पर मल्लिकार्जुन खड़गे को जिताने की अपील की थी। इस पर दूसरे उम्मीदवार शशि थरूर ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि इस मामले को मधुसूदन मिस्त्री को देखना चाहिए। अब मिस्त्री ने कहा कि वह इस मामले को देख रहे हैं। मामले की जांच करवा रहे हैं कि इस पर क्या कार्यवाही हो सकती है।

उल्लेखनीय है कि प्राधिकरण की गाइडलाइंस के अनुसार विधायक दल का नेता प्रचार नहीं कर सकता। प्राधिकरण की गाइडलाइंस के तहत विधायक दल के नेता समेत राष्ट्रीय पदाधिकारियों को प्रचार करने पर पाबंदी लगाई गई है। यदि कोई प्रचार करना चाहता है तो उसे पहले पद से इस्तीफा देने के निर्देश दिए गए थे।

India Global Hunger Index में 107वें रैंक पर भारत, बांग्लादेश और पाकिस्तान निकला आगे

बता दें सीएम गहलोत ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर खरगे के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी। वीडियो में सीएम गहलोत खुलकर मल्लिकार्जुन खरगे के पक्ष में प्रचार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अध्यक्ष पद के दूसरे उम्मीदवार शशि थरूर ने भोपाल में मीडिया से बात करते हुए इस पर ऐतराज जताया था। इसके बाद मधुसूदन मिस्त्री का यह बयान आया है।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles