Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

द्वितीय एशियाई खेलों में अमित इन्सां करेंगे भारतीय वॉलीबॉल टीम का नेतृत्व

द्वितीय एशियाई खेलों में अमित इन्सां करेंगे भारतीय वॉलीबॉल टीम का नेतृत्व

19 से 26 सितंबर तक चीन में चल रहे द्वितीय एशियाई खेलों में शाह सतनाम जी बॉयज कॉलेज के पूर्व विद्यार्थी अमित इन्सां वॉलीबॉल टीम का नेतृत्व करेंगे। इस मौके पर
जी बॉयज कॉलेज के प्राचार्य ने कॉलेज के पूर्व खिलाड़ी अमित इन्सां को बधाई दी.

गौरतलब है कि अमित इन्सां ने अपनी पढ़ाई की शुरुआत शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल से की और स्नातक की पढ़ाई शाह सतनाम जी छात्र महाविद्यालय से की। उनकी पूरी पढ़ाई शाह सतनाम जी शिक्षण संस्थानों से ही पूरी हुई है। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. दिलावर सिंह ने सभी प्राध्यापक व विद्यार्थियों को अमित इन्सां की इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा कि अमित जैसे युवा खिलाड़ी अपने साथ साथ देश, समाज, मां-बाप और अपने महाविद्यालय का नाम रोशन करते हैं।

उन्होंने महाविद्यालय के सभी छात्रों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा की सभी को अपने अपने क्षेत्र में मेहनत जरूर करनी चाहिए। क्योंकि भगवान भी उन्ही का साथ देते हैं जो मेहनत करते हैं।

मोहम्मद नबी ने पूरे किए 5000 इंटरनेशनल रन, ऐसा कारनामा करना वाले पहले अफगान खिलाड़ी

 

अमित इन्सां ने एक संदेश के माध्यम से अपनी इस उपलब्धि का सारा श्रेय पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां को देते हुए कहा की आज वो जिस मुकाम पर है, यह सब पूज्य गुरु जी द्वारा दी गई वॉलीबॉल कोचिंग टिप्स और उनके सानिध्य की बदौलत है। इस मौके पर महाविद्यालय के प्रांगण में सभी प्राध्यापक व विद्यार्थी मौजूद रहे।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles