Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

करोड़पति बेटी से घरवाले कराते सारा काम; एक दिन की कमाई जान होगी हैरानी

करोड़पति बेटी से घरवाले कराते सारा काम; एक दिन की कमाई जान होगी हैरानी

पैसा मिलते ही कई लोगों का जीवन स्तर अचानक ऊपर उठ जाता है। जैसे ही आपके पास ढेर सारा पैसा आना शुरू हो जाता है, आपकी रोजमर्रा की जिंदगी में बड़ा बदलाव आने लगता है। वे हर काम के लिए नौकर रखने लगते हैं, लेकिन आज आइए एक ऐसी युवती के बारे में जानें जो करोड़पति होने के बावजूद बर्तन धोती है, कपड़े साफ करती है और घर के अन्य काम भी खुद ही करती है। इस युवती का रोजाना मेकअप का खर्च है हजारों रुपये; लेकिन उसने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में दूरी बना रखी है। घर पर रहते हुए वह एक आम इंसान की तरह घर के सारे काम करती हैं।

अमेरिका की इसाबेला बैरेट सबसे कम उम्र की सेल्फ-मेड करोड़पति हैं। बेला के नाम से मशहूर इसाबेला महज 17 साल की है और हर महीने आठ लाख रुपये से ज्यादा कमाती हैं। वह फैशन और एक्टिंग के क्षेत्र में काम करती हैं। फैशन वीक के दौरान महज सात दिनों में उसकी कमाई 28 लाख रुपये तक पहुंच जाती है। आपको आश्चर्य हो सकता है कि इतनी आय वाली लड़की घर का काम स्वयं क्यों करेगी; लेकिन इसाबेला इसका अपवाद है।

Texas शहर में बवंडर से तीन की मौत, 75 से अधिक घायल

मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसाबेला ने ग्लिटजी गर्ल नाम से अपनी ज्वैलरी लाइन लॉन्च की है। वह कई बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग करती हैं। वह रोजाना मेकअप पर 28 हजार रुपये खर्च करती हैं; लेकिन जब वह घर पर होती है तो एक सामान्य इंसान की तरह व्यवहार करती है। उसके माता-पिता उसे कभी भी खास महसूस नहीं कराते। वह अन्य बच्चों की तरह बर्तन धोती है, कपड़े उठाती है और घर के सारे काम करती है। उसने बचपन में एक टीवी शो में काम किया था। इस वजह से उन्हें कई लोग जानते हैं और इसी वजह से उसे ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles